राज्य

Rajasthan News: कैबिनेट मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, वॉट्सऐप ग्रुप पर लिखी ये बड़ी बात, डेढ़ घंटे बाद ही पकड़ा गया

Jaipur: कैबिनेट मंत्री और झाड़ोल (उदयपुर) विधायक बाबूलाल खराड़ी (Rajasthan News) को एक नाबालिग ने जान से मारने की धमकी दी है। वॉट्सऐप ग्रुप पर मिले मैसेज में ना​बालिग (16) ने लिखा- हमारे हाथ लग गया तो मारा जाएगा। एक के बाद एक चार से पांच मैसेज के बाद हड़कंप मच गया। मामला उदयपुर जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र का है। ये मैसेज बुधवार शाम करीब 4 बजे भेजे गए थे।

डेढ़ घंटे में ही नाबालिग को पकड़ा

मामला सामने आने के बाद कोटड़ा प्रधान सुगना देवी के पति सुरेश कुमार ने मामला बुधवार को मामला दर्ज करवाया था। इधर, मामला दर्ज होने के डेढ़ घंटे बाद ही नाबालिग को डिटेन कर लिया था। इसके बाद नाबालिग ने माफी भी मांगी। पहले जान से मारने की धमकी दी, फिर अपशब्द भी लिखे। कोटड़ा थाना अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को कै​बिनेट मंत्री के पहली बार कोटड़ा आने का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के तहत उन्हें विकसित भारत संकल्प शिविर में जाना था।

ये है पूरा मामला

इसी को लेकर कोटड़ा थाना क्षेत्र के नयावास गांव (Rajasthan News) का ही “जय श्री मां गोर कुंडा वाली नयावास” नाम से वॉट्सऐप ग्रुप बनाया हुआ है। इस ग्रुप के एक सदस्य ने इस शिविर और खराड़ी के कोटड़ा दौरे की जानकारी शेयर की थी। इसके तुरंत बाद में ना​बालिग के धमकी भरे मैसेज आने लगे। इतना ही नहीं ग्रुप में नाबालिग ने कैबिनेट मंत्री को जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके साथ ग्रुप में कैबिनेट मंत्री को अपशब्द भी लिखे। हालांकि कुछ देर बाद नाबालिग को ​ग्रुप से रिमूव तो कर दिया किया लेकिन मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तक जब ये मैसेज पहुंचे तो मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन ट्रेस की गई। इसके बाद उसे कोटड़ा के नयावास से ही डिटेन किया। पूछताछ में पता चला कि वह नाबालिग है।

वॉट्सऐप ग्रुप पर ये लिखा था मैसेज

नाबालिग ने धमकी (Rajasthan News) भरे मैसेज में​ लिखा- “बाबूलाल खराड़ी को बोल देना कि गोलकुंडा माताजी पर पधारने से पहले दो बार सोच ले। इसको मरना है या जिंदा रहना है। इसने आज तक लोगों के बारे में कभी सोचा है….. (गाली..)। आज तक मौज कर रहा है। हमारे साथ लग गया तो मर जाएगा”। कोटड़ा थानाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जिस नाबालिग आरोपी को डिटेन किया है। पूछताछ में सामाने आया कि नाबालिग बाबूलाल जी खराड़ी के ससुराल नयावास का रहने वाला है। परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जुड़ा है। इसलिए उसने इस तरह का धमकी भरा मैसेज पोस्ट कर दिया।

Read More- Rajasthan Weather Update: प्रदेश भर में कोहरे का कहर, माउंट आबू में पारा 0 डिग्री, कई फ्लाइट्स हुई लेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button