राज्य

Rajasthan News: कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे पर सचिन पायलट के रिएक्शन देखकर हर कोई रह गया हैरान!

Jaipur: महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता मिलिंद देवड़ा (Rajasthan News) ने पार्टी से इस्तीफा देकर शिवसेना ज्वाइन कर ली। जब लोकसभा चुनाव 2024 करीब है उस वक्त मिलिंद देवड़ा के इस कदम से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा। मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे और शिवसेना का दामन थाम लेने पर राजस्थान कांग्रेस के सचिन पायलट ने ऐसी प्रतिक्रिया दी की हर कोई चौंक गया। सभी कुछ कायस लगाने लगे।

सचिन पायलट ने दिए रिएक्शन

हालांकि सचिन पायलट कांग्रेस के प्रति समर्पित हैं। मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे पर सचिन पायलट ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, हर व्यक्ति को आजादी है कि उसे किस दल में, किस विचारधारा में रहना है। समय बताएगा कि यह निर्णय सही है या नहीं। सचिन पायलट ने यह बयान मणिपुर में दिया है। मणिपुर के इम्फाल से कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकल रही है। सचिन पायलट इस यात्रा में शामिल होने के लिए मणिपुर थे।

राहुल गांधी टीम में अब सिर्फ सचिन पायलट बाकी

मिलिंद देवड़ा राहुल गांधी टीम के एक (Rajasthan News) मजूबत पिलर थे। मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे के बाद अब राहुल गांधी की टीम लगभग खत्म हो गई है। अब उनकी टीम में एकमात्र साथी सचिन पायलट हैं। राहुल गांधी टीम एमपी से ज्योतिदारित्य सिंधिया, राजस्थान से सचिन पायलट, महाराष्ट्र से मिलिंद देवड़ा, यूपी से जितिन प्रसाद, गुजरात से हार्दिक पटेल शामिल हैं। पार्टी में सचिन पायलट की नाराजगी कई बार सामने आ चुकी है।

Read More- Rajasthan News: SC-ST और OBC सभी को मिलेगा योजनाओं का लाभ…जोधपुर में बोले कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button