राज्य

दिल्ली के जोधपुर हाउस में CM Bhajanlal Sharma के कमरे में लगी आग, सॉकेट में स्पार्क से हुआ हादसा

New Delhi: दिल्ली के जोधपुर हाउस में मंगलवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) के कमरे में सॉकेट में स्पार्क होने से आग लग गई। यह घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे की है, जब सीएम कमरे में अकेले थे और हीटर चल रहा था। हीटर का प्लग जिस सॉकेट में डाला गया था, वह हीटर का लोड नहीं ले सका। इसके कारण सॉकेट में स्पार्क हुआ और आग लग गई। आग लगने पर सीएम ने कमरे में रखी हुई घंटी बजाई। इस पर पास के कमरे में सो रहा पीएसओ वहां पहुंचा और आग को कंट्रोल किया।

पीएसओ ने आग को किया कंट्रोल

डीजीपी यूआर साहू ने बताया कि मीडिया रिपोर्ट आने पर एडीजी इंटेलिजेंस से रिपोर्ट मांगी गई। इस पर पता चला कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। सीएम के रूम के पास वाले कमरे में पीएसओ सो रहा था। सीएम के कमरे में हीटर चल रहा था। उसमें अचानक आग लग गई। इस पर सीएम ने बैड के पास रखी हुई घंटी बजाई तो पीएसओ 1 मिनट में कमरे में आ गया। पीएसओ ने तार को सॉकेट से हटाया और फिर आग को कंट्रोल किया।

10 मिनट में हुआ सबकुछ नॉर्मल

इसके बाद इलेक्ट्रिशियन को मौके (CM Bhajanlal Sharma) पर बुलाकर लाइन को चेक करवाया गया। सब कुछ नॉर्मल होने में केवल 10 मिनट का समय लगा। सीएम कुछ देर बाद उसी कमरे में सो गए थे। सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। इंटेलिजेंस के पास इस घटना की पूरी रिपोर्ट थी, लेकिन मामला गंभीर नहीं था। दिल्ली में सीएम के साथ सिक्योरिटी में एडिशनल एसपी भी थे, जिस ने घटना को लेकर पूरी जानकारी दी थी।

Read More- कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी Sukhjinder Singh Randhawa बोले- ‘टीटी बीजेपी के अग्निवीर मंत्री, लोकसभा चुनाव में विधायकों…’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button