राज्य

CM Bhajanlal Sharma पर थाना प्रभारी ने की विवादित टिप्पणी, पुलिस अधीक्षक ने लिया ये बड़ा एक्शन

भीलवाड़ा: शहर के प्रतापनगर थानाप्रभारी महावीर प्रसाद मीणा (CM Bhajanlal Sharma) के जयपुर में मुख्यमंत्री के सदर थाने के औचक निरीक्षण पर टिप्पणी से विवाद खड़ा हो गया है। सीआई ने थाने के ग्रुप में सीएम के खिलाफ विवादित टिप्पणी की। इससे भाजपा में उबाल आ गया है। भाजपा नेताओं ने निरीक्षक को निलंबित करने की पुलिस अधीक्षक से मांग की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह ने रविवार दोपहर सीआई को निलंबित कर दिया।

जयपुर में औचक निरीक्षण पर गए थे सीएम भजनलाल

दरअसल, सीएम भजनलाल गत दिनों जयपुर के सदर थाने का औचक निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान थाने के हाल देखे। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी से मौजूदा स्टॉफ के बारे में जानकारी ली थी। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ। इसे लेकर भीलवाड़ा के प्रतापनगर थानाप्रभारी महावीर प्रसाद मीणा ने सीएम के दौरे को लेकर थाने के ग्रुप में अभद्र टिप्पणी की। टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

यह की टिप्पणी

सीआई ने टिप्पणी में उल्लेख किया कि सीएम काफिला रोककर (CM Bhajanlal Sharma) संतरी या डीओ (डयूटी ऑफिसर) या मौजूदा स्टॉफ से सिर्फ कंधे पर हाथ रख इतने बोलते कि सब ठीक है….डयूटी कैसी चल रही है। आपकी समस्या के बारे में सुना और मैं जानता हूं जल्दी आपकी जरूरी मांगे और प्रमोशन वाला काम पूरा करवाउंगा। इस एक वाक्य और पांच मिनट में सवा लाख का पुलिस बेड़ा इनका कायल हो जाता है।

सीआई को किया निलंबित

सोशल मीडिया इनकी तारीफ से भर जाता। लेकिन एचएम बन रोजनामचा हाजिरी वाला काम करके फजीहत करवा दी। भीलवाड़ा के पूर्व विधायक विठलशंकर अवस्थी व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने एसपी से तत्काल सीआई के निलंबन की मांग की थी। एसपी ने सीआई को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया। मामले की प्रारंभिक जांच एएसपी विमलसिंह नेहरा को सौंपी गई है।

Read More- Ram Mandir Inaugration: 22 जनवरी को असम में स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, होटल में मिलेगा नॉन वेज खाना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button