मनोरंजन

Fighter Worldwide Collection Day 2: दुनियाभर में चल रहा ‘फाइटर’ का जादू, ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने दो दिन में जड़ा शतक

Entertainment: सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ (Fighter Worldwide Collection Day 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म के गानों, ट्रेलर, पोस्टर्स और ऋतिक-दीपिका की सिजलिंग केमेस्ट्री ने फैंस को इस फिल्म को देखने पर मजबूर कर दिया। देशभक्ति से सराबोर यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई है। डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी देखने लायक है।

पठान के डायरेक्टर ने बनाई फिल्म

ऋतिक की इस फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलता दिख रहा। लोगों को ये फिल्म पसंद आ रही है और जमकर सोशल मीडिया पर इसकी तारीफें हो रही है। ऋतिक के हैंडसम लुक, दीपिका की ग्लैमरस पर्सनालिटी के साथ ही अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय की एक्टिंग ने लोगों का खासा इम्प्रेस किया है। इस फिल्म को ‘पठान’ के डायरेक्टर ने बनाई है। ऐसे में फैंस को फाइटर के पठान जैसा कलेक्शन करने की उम्मीद रही है। हालांकि, फिल्म ने ‘पठान’ जैसी ओपनिंग तो नहीं ली, लेकिन दुनियाभर के कलेक्शन में इसने दो दिन में ही गदर काट दिया है।

दो दिन में शतक पर पहुंचा कलेक्शन

फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने फाइटर फिल्म (Fighter Worldwide Collection Day 2) का दो दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन रिवील किया है। उन्होंने ट्वीट किया फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के मामले में लंबी छलांग लगाई है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 100.61 करोड़ हो गया है।

क्या है फाइटर की कहानी?

फिल्म देशभक्ति पर आधारित एरियल एक्शन फिल्म है, जिसमें एयर पायलट के जीवन को दिखाया गया है। यह कहानी है स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ और कैप्टन राकेश जय सिंह की है, जो आतंक के खिलाफ एक साथ एयर ड्रैगन बनाने के लिए आते हैं। कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों पर हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए और इस हमले को खूंखार आतंकवादी अजहर अख्तर (ऋषभ साहनी) ने अंजाम दिया। भारतीय वायुसेना आतंकवादियों को इसका मुंहतोड़ जवाब देती है। यह कैसे होता है, ये दिलचस्प तरीके से फिल्म में दिखाया गया है।

Read More- Ira Khan Wedding: बेटी की संगीत सेरेमनी में आमिर खान ने मचाया धमाल, थाईलैंड के फूलों से सजा ताज होटल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button