राज्य

CM Bhajanlal ने किए तेजाजी महाराज मंदिर में दर्शन, नागौर यात्रा पर मुख्यमंत्री, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Jaipur: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) नागौर के दौरे पर हैं। दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री खरनाल स्थित लोकदेवता तेजाजी महाराज के मंदिर पहुंचे और दर्शन किए। यहां मुख्यमंत्री ने आरती की और आशीर्वाद लिया। सीएम BhajanLal Sharmaशुक्रवार सुबह 11.30 बजे नागौर पहुंचे और दोपहर 12 बजे तेजाजी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद मारवाड़ मूंडवा स्थित वीर तेजा शिक्षण संस्थान के वार्षिकोत्सव और छात्रावास शिलान्यास कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए। जहां वे कन्या छात्रावास की आधारशिला रखेंगे।

इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

संस्थान के वार्षिकोत्सव में संस्थान की छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों (CM Bhajanlal) की प्रस्तुति दी जाएगी। मुख्यमंत्री प्रतिभावान छात्राओं को पुरस्कृत और सम्मानित करेंगे। सीएम भजनलाल शर्मा नागौर के अमरपुरा में संत लिखमीदास मंदिर में दर्शन करेंगे और भाजपा जिला कार्यालय भी जाएंगे। सीएम का गांव चलो अभियान के तहत गोगेलाव ग्राम पंचायत जाने का कार्यक्रम है, जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे। शनिवार सुबह सीएम भजनलाल शर्मा गोगेलाव गांव से रवाना होकर नागौर हवाई पट्टी पहुंचेंगे। इसके बाद सीएम भजनलाल शनिवार सुबह 9 बजे जोधपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम की यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है।

Read More- क्या AAP की वजह से टूट जाएगा INDI गठबंधन, कांग्रेस से नाराज Arvind Kejriwal ने उम्मीदवार तय करने के लिए बुलाई आपात बैठक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button