इंडिया

Farmers Protest: डल्‍लेवाल की वायरल वीडियो पर भड़के मनोहर लाल, कहा- ‘ये है एक राजनीतिक बयान, आंदोलन करने का नहीं है सही तरीका…’

अंबाला: किसान नेता जगजीत सिंह डल्‍लेवाल की पीएम मोदी (Farmers Protest) का ग्राफ नीचे लाने वाले बयान पर हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी प्रक्रिया दी है। सीएम मनोहर ने कहा है कि यह एक राजनीतिक बयान है। अगर इतना बड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया तो क्या लोग पीएम मोदी का समर्थन करना बंद कर देंगे? वहीं सीएम ने आगे कहा कि जनता में यह बात भी फैल रही है कि किसानों द्वारा आंदोलन किया जा रहा ये सही तरीका नहीं है।

मनोहर लाल ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना

मुख्‍यमंत्री ने किसान आंदोलन को लेकर प्रैस कॉन्‍फ्रेंस की। इस दौरान सीएम ने किसानों (Farmers Protest) के इस तरीके के प्रदर्शन को पूरी तरह से गलत ठहराया। उन्‍होंने कहा कि किसानों की मांगें केंद्र सरकार से है न की हरियाणा सरकार से। साथ ही मुख्‍यमंत्री ने पंजाब सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली जाने के लिए किसान अपने ट्रैक्‍टर पर एक महीने का राशन लेकर जा रहे हैं, क्‍या उनकी ये सोच सही है? वहीं मनोहर लाल ने पंजाब सरकार पर तंज कसकर बोला कि मान सरकार पहले हरियाणा सरकार को देखे कि हमने अपने किसानों के लिए कितने काम किए हैं। आप सरकार को भी अपने किसानों को ज्‍यादा से ज्‍यादा एमएसपी देनी चाहिए।

Read More- Rajyasabha Election: राजद प्रत्याशी मनोज झा और संजय यादव ने किया नामांकन, ये नेता रहे मौजूद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button