इंडिया

MP Politics: कांग्रेस की बढ़ी चिंता…दिल्ली पहुंचे Kamalnath, बीजेपी में शामिल होने को लेकर कही ये बात

New Delhi: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ (MP Politics) दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे है। कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी हैं। दोनों नेताओं के भाजपा में शामिल होने की चर्चा है। इससे पहले बेटे नकुलनाथ ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बायो से कांग्रेस पार्टी का नाम और लोगो भी हटा लिया है।

बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया ये जवाब

कमलनाथ (Kamal Nath may join BJP) से जब पूछा गया कि क्या वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैं कोई इनकार नहीं कर रहा हूं, लेकिन पत्रकार लोग ज्यादा उत्सुक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो वो सबसे पहले बताएंगे।

भाजपा ने दिए ये संकेत

दूसरी ओर भाजपा ने भी कमलनाथ के पार्टी में (MP Politics) शामिल होने के संकेत दिए हैं। भाजपा प्रवक्‍ता नरेंद्र सलूजा ने अपने एक्‍स हैंडल पर कमलनाथ और नकुलनाथ की कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन में जय श्री राम लिखा है।

क्या बोले दिग्विजय सिंह?

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल रात मेरी कमलनाथ से बातचीत हुई है। वह छिंदवाड़ा में हैं और वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपना राजनीतिक करियर नेहरू-गांधी परिवार के साथ शुरू किया था। इसलिए उनके भाजपा में जाने की बात गलत है।

Read More- RPSC Recruitment Exam: बीजेपी की सरकार बनने के बाद राजस्थान में होने जा रही पहली भर्ती परीक्षा, पेपर लीक से बचने के लिए अलर्ट मोड पर प्रशासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button