इंडिया

UP Cabinet Expansion की चर्चाओं के बीच राज्‍यपाल से म‍िले CM Yogi, मंत्र‍िमंडल में शामि‍ल हो सकते हैं ये दो बड़े नाम

New Delhi: यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ (UP Cabinet Expansion) ने शुक्रवार को राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। माना जा रहा है क‍ि योगी सरकार की कैबिनेट का विस्तार हो सकता है। अपना दल (एस) की तरह रालोद का मंत्री बनने के अलावा ओम प्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान के साथ ही भाजपा में शामिल कुछ और नेताओं को भी मंत्री बनाया जा सकता है।

इन दो चेहरों को जगह मिलना तय लगभग

बता दें, विधानमंडल के बजट सत्र के बाद से ही योगी मंत्रिमंडल (UP Cabinet Expansion) के विस्तार की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। मंत्रिमंडल का विस्तार व्यापक फेरबदल की बजाय सीमित होने के आसार हैं। घोसी विधानसभा उपचुनाव हारने के बाद भी भाजपा की ओर से विधान परिषद भेजे गए दारा सिंह चौहान और एनडीए में फिर शामिल हुए सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को मंत्रिमंडल में जगह मिलना तय माना जा रहा है। ओपी राजभर के एनडीए और दारा सिंह चौहान के सपा छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद से ही दोनों को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की अटकलें लग रही थीं। घोसी उपचुनाव में मिली हार के बाद चौहान और राजभर दोनों निशाने पर थे।

Read More- Asaram Bapu को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, सजा माफ करने की याचिका खारिज, राजस्थान हाईकोर्ट जाने की क्यों दी सलाह?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button