राज्य

Rajasthan News: संदेशखाली घटना में दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे ABVP कार्यकर्ता

Kota: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना (Rajasthan News) को लेकर देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। कोटा में भी घटना के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। एबीवीपी से जुड़े पदाधिकारियों ने नयापुरा स्थित शहीद स्मारक के बाहर प्रदर्शन किया। चित्तौड़ प्रान्त मंत्री हर्षित ननोमा व कोटा महानगर मंत्री पुलकित गहलोत की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने संदेशखाली के दोषियों को फांसी देने की मांग की। प्रदर्शनकारियों के हाथों में तख्तियां थी। जिनमें लिखा हुआ था, ‘संदेशखाली की गलियां सूनी है, ममता दीदी खूनी है’। बाद में कार्यकर्ताओं ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख का पुतला जलाया। बाद में राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया।

ममता सरकार पर लगाए ये आरोप

चित्तौड़ प्रान्त मंत्री हर्षित ननोमा ने बताया कि (Rajasthan News) पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेश खाली क्षेत्र की महिलाओं के साथ यौन शोषण, उनकी सामूहिक अस्मिता का हनन और उनके परिवारों पर सुनियोजित अत्याचार राज्य सरकार द्वारा संरक्षित अपराधी द्वारा किया जा रहा है। वहां की पीड़ित महिलाएं सड़को पर बैठी है। वहां की सरकार पीड़ित महिलाओं की सुनवाई नहीं कर रही। टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ 42 से ज्यादा मामले दर्ज है। फिर भी ममता दीदी की सरकार ने शेखजहाँ को गिरफ्तार नहीं किया। शेखजहां 37 दिन तक फरार रहा। हाईकोर्ट के दखल के बाद शाहजहां शेख को गिरफ्तार किया गया। आज देशभर में एबीवीपी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है। हमारी मांग है कि संदेशखाली के पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच केंद्रीय एजेंसी से करवाई जाए। आरोपियों को फांसी दी जाए।

Read More- Loksabha Election: ओबीसी संगठन की मांग- मूल OBC को मिले टिकट, बोले- भाजपा कर रही अनदेखी, खामियाजा भुगतना पड़ेगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button