इंडिया

PM Modi नें पश्चिम बंगाल की सरकार पर साधा निशाना- ‘TMC से अब थक चुकी बंगाल की जनता…केवल भाजपा ही उनके सपनों को पूरा करेगी’

Kolkata: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने चुनावी प्रचार तेज कर दिया है। इसी के मद्देनजर पीएम आज बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले पीएम ने टीएमसी पर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि बंगाल सरकार से कोई खुश नहीं है।

पीएम मोदी ने TMC पर लगाए ये आरोप

बंगाल की अपनी यात्रा से पहले, पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर कहा कि आज दोपहर मैं एक रैली को संबोधित करने के लिए जलपाईगुड़ी के लोगों के बीच रहूंगा। पश्चिम बंगाल के लोग टीएमसी के भ्रष्टाचार और खराब शासन से थक चुके हैं। केवल भाजपा ही उनके सपनों को पूरा कर सकती है।

पीएम मोदी जयंत कुमार रॉय के पक्ष में करेंगे प्रचार

पीएम मोदी (PM Modi) बीजेपी के मौजूदा सांसद और लोकसभा उम्मीदवार जयंत कुमार रॉय के पक्ष में प्रचार करेंगे। जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट पर सात चरण के लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इससे पहले, पीएम मोदी ने कूच बिहार जिले में एक रैली को संबोधित किया, जो लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद बंगाल में उनकी पहली रैली थी।

बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए ये पार्टियां मैदान में

हालांकि, बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए टीएमसी, बीजेपी, लेफ्ट और कांग्रेस मैदान में हैं, लेकिन इस लड़ाई में राज्य में सत्तारूढ़ दल टीएमसी और प्रमुख विपक्षी दल भाजपा में रहने की संभावना है। बंगाल की 42 संसदीय सीटों पर सभी सात चरणों 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून को मतदान होगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में बंगाल में टीएमसी ने 42 में से 22 सीटें जीतीं और भाजपा ने 18 सीटें हासिल कीं थी। कांग्रेस को सिर्फ दो सीटों से संतोष करना पड़ा।

Read More- Weather Update: अगले दो दिन में इन राज्यों में बर्फबारी की संभावना, जानें अपने प्रदेश का हाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button