इंडिया

Arvinder Singh Lovely का इस्तीफा मंजूर, कांग्रेस के किसी उम्मीदवार में नही किया जाएगा बदलाव

New Delhi: दिल्ली के कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली (Arvinder Singh Lovely) का इस्तीफा पार्टी आलाकमान ने स्वीकार कर लिया है। कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने मीडिया को बताया कि पार्टी आलाकमान ने लवली का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। उन्होंने नए अध्यक्ष को लेकर बताया कि इस संबंध में बातचीत हो रही है, जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

दिल्ली में कांग्रेस के किसी उम्मीदवार में नहीं किया जाएगा बदलाव

उम्मीदवार बदले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में घोषित कांग्रेस के किसी उम्मीदवार में बदलाव नहीं किया जाएगा। जो उम्मीदवार पार्टी ने घोषित किए हैं, वही नामांकन दाखिल करेंगे। बता दें, कांग्रेस ने गठबंधन में अपने हिस्से के तीन सीटों में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार, उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उदित राज और चांदनी चौक से जेपी अग्रवाल को उम्मीदवार बनाया है।

इस्तीफे में दीपक बाबरिया पर लगाए बड़े आरोप

बता दें, अरविंदर सिंह लवली (Arvinder Singh Lovely) ने चार पेज के अपने इस्तीफे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को अपनी समस्याओं का जिक्र किया था। उन्होंने पार्टी के दिल्ली प्रभारी दीपक बाबरिया पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि प्रभारी ने मुझे पंगु बना रखा था, वह पार्टी नहीं चलाने दे रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि वह पार्टी में किसी अधिकारी की नियुक्ति नहीं कर पा रहे थे।

Read More- New Delhi: 21 रिटायर्ड जजों ने CJI को लिखा पत्र, इन घटनाओं का जिक्र करते हुए जताई चिंता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button