राज्य

Rajasthan Politics: भाटी और हरीश चौधरी एक-दूसरे पर कर कर रहे वार-पलटवार, रविंद्र सिंह बोले- ‘जल्द देंगे गिरफ्तारी…’

Jaipur: लोकसभा चुनावों में हॉट सीट बनी बाड़मेर में सियासी (Rajasthan Politics) बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। 27 अप्रैल को बालोतरा एसपी ऑफिस का घेराव करने पर सोमवार को निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र​ सिंह भाटी समेत 32 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। मामला दर्ज होने के बाद भाटी ने हरीश चौधरी पर तंज कसते हुए कहा- वे सभी को निपटाकर अकेले रहना चाहते हैं। नए-नए लोगों को देख वे बौखला गए। उन्होंने हुडदंग वाली नेतागिरी नई-नई सीखी है।

हरीश चौधरी पर किया पलटवार

इधर, मामला दर्ज होने के बाद भाटी ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा- मैं गिरफ्तारी दूंगा। हरीश चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा ये उनके हार की बौखलाहट है जो कहीं न कहीं बता रही है कि चार जून को एक बदलाव हो रहा है। गौरतलब है कि पचपदरा सीआई अमराराम पोखर की ओर से सोमवार को भाटी और उनके समर्थकों आचार संहिता का उल्लंघन करने, राजकार्य में बाधा और हाईवे जाम करने को लेकर मामला दर्ज करवाया था।

‘हरीश चौधरी काफी समय से डिप्रेशन से निकल रहे है’

भाटी ने हरीश चौधरी के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि हरीश चौधरी काफी समय से डिप्रेशन से निकल रहे है। उनको लगा कि मैं सबकों निपटाकर अकेले रह जाऊंगा । अब जब वो देखते है कि नए लोग आगे आ रहे हैं तो वे बौखला गए हैं। बड़े नेता और उनकी उम्र भी हो गई है, बौखलाहट होनी लाजिमी है। चौधरी पर तंज कसते हुए कहा- उनको हुडदंग करने का शौक है। नई-नई हुडदंग वाली नेतागिरी सीखी है तो करने का प्रयास कर रहे है लेकिन कुछ हुआ नहीं। भाटी ने ए और बी टीम पर पलटवार करते हुए कहा कि यह उनके हार की बौखलाहट है। कई न कई पार्टियों को लगने लगा हैं कि हम हमारे हार का टिकरा किस पर फोड़े यह एक-दूसरे पर लगे हुए हैं। मैं उनको कहना चाहूंगा कि आप आराम से उस हैंडपंप का पानी पी कर सो जाए। चार तारीख को जनता जवाब देने के लिए तैयार है।

‘4 जून को ऐतिहासिक परिणाम’

रविंद्र सिंह भाटी ने मीडिया से बातचीत में (Rajasthan Politics) कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि बाड़मेर, जैसलमेर और बालोतरा की देवतुल्य जनता अपने बेटे और भाई पर विश्वास जरूर जताएगी। 4 जून को ऐतिहासिक परिणाम आएगा। बालोतरा में एफआईआर दर्ज होने के सवाल पर भाटी ने कहा कि सरकार सबकी आवाज को दबाना चाह रही है। मैं उनको बताना चाहूंगा कि न ऐसे कभी दबे हैं और न ही दबेंगे। जहां कई पर भी हक और अधिकारों की बात आई तो मजबूती से लड़ाई लड़ेंगे। आगे भी लड़ते आए है।

भाटी बोले- जल्द देंगे गिरफ्तारी

मामला दर्ज होने के सवाल पर भाटी बोले- सोशल मीडिया पर पोस्ट चल रही है कि आप गिरफ्तारी दे सकते है इस सवाल के जवाब पर कहा कि जल्द ही देंगे और निश्चित तौर पर देंगे। पहले तमाम तरीके के आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं इनका स्वागत है। भाटी ने कहा कि निष्पक्ष होकर आप जांच करवाएं आरोपी जो भी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Read More- Jaipur Airport को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसरी बार आया धमकी भरा मेल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button