राज्य

Rajasthan News: कृषि मंत्री किरोड़ी लाल का अलग अंदाज, सवाई माधोपुर नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ अतिक्रमण हटाने निकल पड़े

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के बजरिया में अतिक्रमणकारियों (Rajasthan News) की आज उस वक्त शामत आ गई जब सवाई माधोपुर विधायक और कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा नगर परिषद के अतिक्रमण हटाओ दस्ते और पुलिस बल के साथ बजरिया के बाजार में निकले और नगर परिषद के दस्ते ने मंत्री की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया। मंत्री की मौजूदगी में नगर परिषद के दस्ते ने बाजार में सख्तीपूर्वक कार्रवाई करते हुए अतिक्रमणकारियों को खदेड़ा और बरसों से जमे अतिक्रमणों को खत्म करवाया। इस दौरान खास बात यह भी रही की समूची कार्रवाई के दौरान कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा और भारी संख्या में उनके समर्थक मौके पर मौजूद रहे। डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में ही ‘अतिक्रमण हटाओ अभियान’ चलाया गया तथा अतिक्रमण सख्तीपूर्वक हटाए गए।

दुकानदारों ने लगाया भेदभाव का आरोप

बजरिया में पुरानी ट्रक यूनियन, मस्जिद ,सब्जी मंडी, शर्मा चौराहा , दौसा बस स्टैंड ,बरवाड़ा बस स्टैंड, आदि जगहों पर अतिक्रमण हटाए गए। अतिक्रमण हटाने के दौरान बाजार में भारी भीड़ जमा हो गई। कई जगहों पर अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर परिषद के दस्ते को दुकानदारों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। लेकिन अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने किसी की एक नहीं सुनी और एक के बाद एक अतिक्रमण साफ कर दिए। इस दौरान दुकानदारों ने भेदभावपूर्ण और मनमानी तरीके से भी अतिक्रमण हटाने के आरोप लगाए।

खुला-खुला सा दिखा बाजार

दुकानदारों का यह भी कहना था कि वैध रूप (Rajasthan News) से काबिज होने के बावजूद भी मनमाने तरीके से नगर परिषद द्वारा मंत्री की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। बाजार में अतिक्रमण हटाने के बाद आवागमन बेहद सुलभ और बाजार एकदम खुला खुला सा नजर आया।

Read More- Rajasthan में Swine Flu का अलर्ट, जयपुर में मिले 17 मरीज, लेप्टोस्पायरोसिस के 32 केस मिले

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button