राज्य

Arvind Kejriwal को घेरने के लिए BJP को मिला एक और मौका, इस मुद्दें को उछालकर समर्थन पाने की कोशिश

New Delhi: दिल्ली महिला आयोग की (Arvind Kejriwal) पूर्व अध्यक्ष व आप सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा मुख्यमंत्री आवास में मारपीट के आरोप को भाजपा मुद्दा बनाने में जुट गई है। चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री आवास में महिला सांसद के साथ मारपीट के आरोप से भाजपा को आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को घेरने का मौका मिल गया है। पार्टी ने बिना विलंब किए केजरीवाल व उनकी पार्टी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

बीजेपी कर रही ये कोशिश

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित अन्य नेता इस मामले में मुख्यमंत्री को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। महिला नेताओं को भी आगे कर जुबानी हमला किया जा रहा है। उनका कहना है कि जब मुख्यमंत्री आवास (Arvind Kejriwal) में महिला सांसद सुरक्षित नहीं है तो दिल्ली में आम महिलाओं की सुरक्षा कैसे होगी? पार्टी ने कार्यकर्ताओं विशेषकर महिला कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाकर इस मामले को उठाने का निर्देश दिया है। साथ ही इंटरनेट मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार को हुई घटना के साथ ही आम आदमी पार्टी के विधायकों पर पहले लगे महिला उत्पीड़न के आरोपों से संबंधित पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं। भाजपा की कोशिश इस मामले को उछालकर महिलाओं का समर्थन प्राप्त करने का है।

Read More- राजस्थान में दिव्य दरबार से पहले बाबा बागेश्वर धाम Dhirendra Krishna Shastri बोले- भारत बनकर रहेगा हिन्दू राष्ट्र

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button