राज्य

Rajasthan में हरियाणा के गैंगस्टर ने खुद को मारी गोली, कनपटी पर किया फायर, आरोपी पर कई मामले थे दर्ज

Jaipur: झुंझुनूं जिले के सिंघाना में एक बदमाश (Rajasthan) संजय उर्फ भेड़िया ने पुलिस से घिरता देखकर खुद को गोली मार ली। हरियाणा पुलिस बदमाश का पीछा करते हुए राजस्थान के खानपुर (झुंझुनूं) के पास पहुंची थी। जहां उसने चारों तरफ से घिरते देखकर अपनी कनपटी पर पिस्टल से फायर कर लिया। घटना के बाद पुलिस बदमाश को सिंघाना के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदमाश संजय हरियाणा के चरखी दादरी का रहने वाला था। उस पर 5 हजार रुपए का इनाम भी था। बदमाश के खिलाफ लूट, अपहरण सहित 20 से ज्यादा मामले दर्ज थे।

एसटीएफ की टीम को मिली थी सूचना

सिंघाना थाने के एएसआई विद्याधर शर्मा ने बताया कि ​हरियाणा की एसटीएफ टीम को सूचना मिली थी कि संजय सिंघाना थाना क्षेत्र के मेहराणा के पास बूटीनाथ आश्रम में छिपा हुआ है तो टीम ने वहां दबिश दी थी। यहां टीम ने आश्रम की घेराबंदी कर ली थी और उसे सरेंडर के लिए कहा था। पुलिस से घिरता देखकर बदमाश ने पहले हवाई फायर किया और दूसरा फायर जमीन पर किया। उसे जब लगा कि वह आज पकड़ा जाएगा तो उसने अपने सिर में फायर कर दिया और उसकी मौत हो गई।

हरियाणा में लूट, रंगदारी और किडनैपिंग के मामले दर्ज

भेड़िया के नाम से कुख्यात गैंगस्टर संजय हरियाणा (Rajasthan) के चरखी दादरी जिले में क्रेशर ठेकेदारों से रंगदारी, लूट और किडनैपिंग करता था। बदमाश पर हरियाणा के बहादुरगढ़ और महेंद्रगढ़ जिले में भी कई मामले दर्ज थे। साल 2020 में उसने क्रेशर कांट्रैक्टर पर फायरिंग की थी। हरियाणा पु​लिस पिछले कुछ दिनों से संजय के पीछे लगी हुई थी। जब उसे इसकी भनक लगी तो वह हरियाणा छोड़कर दिल्ली आ गया था। इसके कुछ समय बाद वह राजस्थान आ गया था। झुंझुनूं जिले में अलग-अलग जगह फरारी काटने के बाद वह आश्रम में छिपा बैठा था।

2020 से चल रहा था फरार

10 अक्टूबर 2020 की सुबह संजय उर्फ भेड़िया ने अपने दोस्त रोहित कलियाणा के साथ मिलकर क्रेशर ठेकेदार सोमबीर घसौला की अनाज मंडी स्थित दुकान और मकान पर फायरिंग कर दी थी। रोहित बाइक चला रहा था और भेडिया ने फायरिंग की थी। वहीं इस फायरिंग में मास्टरमाइंड लोहारू निवासी प्रक्षित और भिवानी निवासी विकास उर्फ पोपट थे। पुलिस तीनों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में केवल संजय भेड़िया ही फरार चल रहा था।

श्याम बाबा मंदिर में दर्शन करने वालों के लिए बड़ी खबर, 15 मई को बंद रहेगा Khatu Shyam Temple, जानें क्या है वजह?Read More-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button