राज्य

Rajasthan News: रेलवे ट्रैक पर मिली कांग्रेस नेता की लाश, लोको पायलट ने दी मौत की जानकारी

भीलवाड़ा: सुबह सुभाष नगर में रहने वाले अखिल भारतीय गुर्जर महासभा (Rajasthan News) के जिलाध्यक्ष और पूर्व पार्षद भेरूलाल भड़ाना की लाश रेल पटरी पर पड़ी मिली। लाश क्षत विक्षत पड़ी थी। मौत की सूचना पर पुलिस और घर वाले पहुंच गए। पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

लोको पायलट ने मौत की जानकारी दी

भेरूलाल भड़ाना की लाश भीलवाड़ा-अजमेर रेलवे ट्रैक पर बायोस्कोप के सामने मिली। इसकी जानकारी लोको पायलट ने भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन पर दी। शव बुरी तरह से क्षत विक्षत थी। पुलिस को शिनाख्त करने में बहुत परेशानी हुई। परिजनों का कहना है कि भैरूलाल हमेशा की तरह घर से निकले थे। ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डेढ़ माह में खोया दूसरा नेता

भीलवाड़ा कांग्रेस ने डेढ़ महीने (Rajasthan News) में अपना दूसरा नेता खो दिया। करीब डेढ़ महीने पहले ही 4 को भीलवाड़ा में पूर्व विधायक मांडलगढ़ विवेक धाकड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उसकी जांच की जा रही है। आज फिर कांग्रेस के एक वरिष्ठ गुर्जर नेता और पूर्व मलान के पार्षद रहे भेरुलाल गुर्जर की मौत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर छा गई है।

Read More- Rajasthan Weather Update: प्रदेशभर में अगले तीन दिन भीषण लू चलने का रेड अलर्ट, जानें कब से शुरू होगा ‘नौतपा’?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button