इंडिया
Trending

Budgam: बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ , दो आतंकवादी ढेर

जम्मू कश्मीर के बडगाम में मंगलवार 17 जनवरी यानी कि आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ। सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया हैं।

Budgam : सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी रखा है। इसी बीच जम्मू कश्मीर के बडगाम में मंगलवार 17 जनवरी यानी कि आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ। सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया हैं। जानकारी के अनुसार, यह एनकाउंटर बडगाम एसएसपी ऑफिस के पास हुआ। यहां सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद ये ऑपरेशन शुरू किया गया।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई

सुरक्षाबलों को इलाके में दो आतंकियों के छिपे हुए होने की खबर मिली थी। इसके बाद सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया और दूसरे आतंकी को भी गोली लगी थी, लेकिन वो इलाके के ही एक घर में छिप गया था। सुरक्षाबलों ने पहले दोनों आतंकियों को घेरा और उसके बाद ऑपरेशन शुरू किया। दोनों आतंकवादियों को मार गिराया गया है। इससे पहले, रविवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

ADGP ने बताया

कश्मीर के ADGP ने आतंकियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकियों की पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद शेख के रूप में हुई है। दोनों आतंकी प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। हाल ही में हुई एक मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकी फरार हो गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button