मनोरंजन
Trending

Pathaan Screening : ‘पठान’ की रखी गई प्राइवेट स्क्रीनिंग, शाहरुख-गौरी के साथ नजर आए छोटे बेटे अबराम

Pathaan Screening : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मचअवेटेड फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज कर दिया है। वहीं 25 जनवरी को फिल्म  सिनेमाघरो में रिलीज की होगी। बॉलिवुड के किंग खान  काफी समय बाद इस फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। जहां सुपरस्टार के फैन्स को फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिर्फ एक सप्ताह से अधिक का इंतजार करना होगा, वहीं शाहरुख के परिवार को सोमवार को प्रीव्यू स्क्रीनिंग में इसे देखने का मौका मिला। एक्टर की पत्नी गौरी खान, उनके बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान, पठान की प्राइवेट स्कीनिंग देखने पहुंचे।

फिल्म रिलीज से पहले इसकी प्राइवेट स्क्रीनिंग (Pathaan Screening) मुंबई में यश राज स्टूडियो में रखी गई। स्क्रीनिंग में शाहरुख के साथ उनकी बहन शहनाज खान और सास सविता छिब्बर भी मौजूद थीं। स्क्रीनिंग के लिए, शाहरुख और आर्यन अपनी सफेद टी-शर्ट में जुड़ गए। सुहाना ने इसे जैकेट और मैचिंग जॉगर्स में कैजुअल लुक रखा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्क्रीनिंग में शाहरुख के छोटे बेटे अबराम भी मौजूद थे।

बुर्ज खलीफा में चलाया गया ट्रेलर

पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत, फिल्म में आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में चलाया गया और इसे देखने के लिए शाहरुख भी मौजूद थे। यहां तक ​​कि उन्होंने अपने आइकोनिक पोज को भी बरकरार रखा और “झूम जो पठान” गाने का हुक स्टेप किया।

फिल्म के प्रमोशन में जुटे शाहरुख

शाहरुख (Shah Rukh Khan) फिलहाल  फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने फिल्म के बारे में जागरूकता फैलाने का एक अलग तरीका चुना है, जो चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से सीधे रूबरू हो रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैंष। बताया जा रहा है लगभग 50, हजार दर्शक फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button