खेल खबरें
Trending

India vs New Zeeland: फिर से मिलेंगे रायपुर में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड मैच के ऑनलाइन टिकट, जानें डिटेल्स

India vs New Zeeland 2nd ODI रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Shaheed Virnarayan Singh International Cricket Stadium Raipur) में खेला जाएगा।

India vs New Zeeland : रायपुर में 21 जनवरी को होने जा रहे भारत और न्यूजीलैंड मैच (India vs New Zeeland 2nd ODI) के लिए टिकिट बिक्री हो चुकी हैं। लेकिन एक बार फिर से अब ऑनलाइन टिकटें बेचे जाने की तैयारी हैं। बता दें कि ये मैच (India vs New Zeeland 2nd ODI) शहर के शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Shaheed Virnarayan Singh International Cricket Stadium Raipur) में खेला जाएगा। पहले स्लॉट में 28 हजार टिकट बेंची गई थी। जिसके खत्म होने के बाद फैंस थोड़ा मायूस हो गए थे। लेकिन फिर से टिकिट बिकने की खबर क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए खुशियां लेकर आई हैं।
SSP प्रशांत अग्रवाल ने बैठक ली

मैच की तैयारियों को लेकर रायपुर के कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे (Dr Sarveshwar Bhure) और SSP प्रशांत अग्रवाल ने बैठक भी ली। 21 जनवरी को रायपुर में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाला पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया के प्लेयर्स की न्यूजीलैंड से भिड़त होगी। टिकटों को लेकर स्टेट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जुबीन शाह ने बताया कि टिकट फिर से ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा। ये पेटीएम ऑनलाइन (paytm online) के द्वारा बुक की जा सकेंगी।

स्टेडियम में ऑफ लाइन टिकट काउंटर भी होगा मगर ये उनके लिए होगा जिन्हें ऑनलाइन बुकिंग के बाद टिकट कोरियर से न मिला है। ऐसे लोग काउंटर से टिकट ले सकेंगे।बैठक में सुरक्षा व्यवस्था और दर्शकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक तैयारियों पर चर्चा की गई। स्टेडियम की साफ सफाई, कुर्सियों की मरम्मत से लेकर वालंटियर्स और सुरक्षा जैसे मसलों पर बात की गई।

मैच के लिए तैयारियां शुरू हो गई

छत्तीसगढ़ में पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट मैच होने वाला है। ये मैच 21 जनवरी को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके मैच के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। मैच के सुरक्षा की कमान IG शेख आरिफ हुसैन को सौंपी गई है। मैच के दौरान एक डीआईजी, एक एआईजी, 4 पुलिस अधीक्षक, 15 ASP, 28 DSP तैनात रहेंगे। इसके अलावा 60 TI, 86 SI&ASI मोर्चा संभालेंगे। वहीं 110 हवलदार समेत 130 आरक्षक भी मैच के दौरान सुरक्षा में तैनात रहेंगे। करीब 500 से अधिक पुलिसकर्मियों पर सुरक्षा का जिम्मा होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button