वायरल
Trending

IAS Tina Dabi: जब साड़ी के दुकान पर पहुंची टीना डाबी, मालिक ने ऐसा किया स्वागत

वीडियो यूट्यूब यूजर लोकेश चौहान के नाम के शख्स ने शेयर किया है. वायरल हो रहे वीडियो में युवाओं की प्ररेणा आईएएस अफसर टीना डाबी आराम से एक साड़ी के शोरूम में बैठी हुई दिखाई दी.

IAS Tina Dabi: देश की फेमस आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. कभी उनके कामकाज, तो कभी उनकी कोई फोटोज या वीडियोज खूब वायरल हो जाती है. इसी के चलते अब उनके एक नए अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इन दिनों आईएएस टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर के कलेक्टर (Jaisalmer collector) पद पर तैनात हैं.

Youtube पर वायरल वीडियो 

आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi Video) का यह वीडियो यूट्यूब पर हैं, जिसमें कलेक्टर साहिबा के एक साड़ी की दुकान में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना डाबी का दुकान में शानदार वेलकम किया जा रहा है.

साड़ी के शोरूम पहुंची IAS Tina Dabi

यह वीडियो यूट्यूब यूजर लोकेश चौहान के नाम के शख्स ने शेयर किया है. वायरल हो रहे वीडियो में युवाओं की प्ररेणा आईएएस अफसर टीना डाबी आराम से एक साड़ी के शोरूम में बैठी हुई दिखाई दी. वहीं, उन्हें देख वहां से सभी लोग ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. टीना डाबी ने इस दौरान एक सिंपल सूट पहन रखा था.

जब मालिक ने करवाया चाय- नाश्ता

यह वीडियो यूट्यूब शॉर्ट्स वीडियो पर पोस्ट किया गया है. वहीं, अपने जिले की कलेक्टर साहिबा को अपनी दुकान में देख साड़ी शोरूम का मालिक हैरान हो गया और उनके लिए चाय- नाश्ते का इंतजाम करने लगा. बता दें कि अब तक इस वीडियो पर 79 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. साथ हीं 39 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं.

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button