इंडिया
Trending

PM Modi : Congress पर PM मोदी का निशाना, बोले – पिछली सरकारों ने जाति-धर्म को मुद्दा बनाया, हम विकास लेकर आए

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि, भारत तब विकसित हो सकता है जब खेत में काम करने वाला किसान हो या उद्योग में काम करने वाला श्रमिक सभी का जीवन बेहतर हो।

कर्नाटक – पीएम मोदी (PM Modi) ने यादगिरी जिले में नारायणपुर लेफ्ट बैंक नहर परियोजना का उद्धाटन किया। इसके बाद पीएम (PM Modi) ने एक जनसभा को संबोधित भी किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, अमृतकाल में हमें विकसित भारत का निर्माण करना है, भारत तब विकसित हो सकता है जब राष्ट्र का प्रत्येक व्यक्ति, हर परिवार और हर प्रदेश इस अभियान से जुड़े।

भारत तब विकसित होगा जब किसान और श्रमिक का जीवन बेहतर हो – PM Modi

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि, भारत तब विकसित हो सकता है जब खेत में काम करने वाला किसान हो या उद्योग में काम करने वाला श्रमिक सभी का जीवन बेहतर हो। उन्होंने कहा कि, भारत को विकसित होना है तो बॉर्डर सिक्योरिटी, कोस्टम सिक्योरिटी, इंटरनल सिक्योरिटी की तरह ही वॉटर सिक्योरिटी से जुड़ी चुनौतियों को खत्म करना होगा। अब जल जीवन मिशन के अंतर्गत यादगिरी के लोगों को पीने का पानी मिलेगा।

पिछली सरकारों ने जाति -धर्म को मुद्दा बनाया

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, पिछली सरकारों ने जाति, धर्म और चुनावी कारकों पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार की प्राथमिकता वोट बैंक की राजनीति नहीं है, यह विकास है। हमारी सरकार ने उन जिलों में विकास और सुशासन लाए जिन्हे पिछली सरकारों ने पिछड़ा घोषित किया था।

डबल इंजन यानी डबल वेलफेयर

अपने संबोधन में उन्होंने आगे कहा कि, डबल इंजन यानी डबल वेलफेयर, डबल तेजी से विकास। पीएम ने कहा कि, हमारी सरकार ने कृषि के क्षेत्र में बहुत काम किया हैं। हमारी सरकार ने छोटे-छोटे किसानों को क्रेडिट कार्ड दिए हैं। राज्य सरकार और केंद्र की सरकार के द्वारा किसानों को हर संभव मदद दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button