मनोरंजन
Trending

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor : जब कटरीना की फोटो रणबीर आलिया ने किया अनदेखा, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया तो फैंस ने इसपर अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा, ‘क्रेजी, आलिया किस तरह से अपनी बेस्ट फ्रैंड के साथ ली गई ये फोटो इग्नोर कर सकती हैं।’

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में प्रेस क्लब के एक कार्यक्रम में पहुंचे। जहां दोनों ने पैपराजी द्वारा सालों से खिंची जा रही अपनी मेमोरेबल पिक्चर्स देखीं। इन फोटो में पिता ऋषि कपूर के साथ रणबीर के कुछ खास यादें तो शामिल थी हीं, साथ ही नीतू कपूर के साथ भी रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) के कुछ खास पिक्चर्स देखन को मिले। खास बात ये थी कि इस कलेक्शन में 2019 में हुए एक अवॉर्ड शो में पहुंची कटरीना की आलिया के साथ एक तस्वीर भी शामिल थी।

अवॉर्ड नाइट में दोनों एक-दूसरे से टकराईं

दरअसल आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को डेट करने से पहले कटरीना के साथ दोस्ती की थी, और दोनों की दोस्ती बहुत खास हो गई थी। ऐसे में जब आलिया रणबीर को डेट करने लगीं तो रणबीर की कटरीना से दूरियां बढ़ गईं। फिर जब एक अवॉर्ड नाइट में दोनों एक-दूसरे से टकराईं तो आलिया ने कटरीना को गले लगा लिया। इस दौरान रणबीर आलिया के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। ये मूवमेंट कैमरे में कैद हो गया और यही तस्वीर इस कलेक्शन में मौजूद थी जिसे देखकर रणबीर मुस्कुराते हुए और कटरीना के साथ इस तस्वीर की ओर इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस को आया गुस्सा

जब ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया तो फैंस ने इसपर अलग-अलग तरह से रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा, ‘क्रेजी, आलिया किस तरह से अपनी बेस्ट फ्रैंड के साथ ली गई ये फोटो इग्नोर कर सकती हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आलिया कटरीना की फोटो को देखते हुए मूंह बना रही हैं साथ ही उन्होंने अपने फेस एक्सप्रेशन चेंज भी किए हैं।’ वहीं आलिया को डिफेंड करते हुए एक फेन ने लिखा, ‘आलिया और रणबीर ने इस फोटो को इसलिए इग्नोर किया क्योंकि वो जानते हैं कि सभी कैमरे उनकी ही ओर हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कटरीना की फोटो देखते हुए रणबीर के रिएक्शन को देखो…’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button