मनोरंजन
Trending

Achha Sila Diya Out : ‘अच्छा सिला दिया’ गाना हुआ रिलीज, नोरा का दिखा Bold अंदाज

जकुमार राव और नोरा फतेही का सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है।

Achha Sila Diya Out : बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और नोरा फतेही इन दिनों अपने गाने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में राजकुमार और नोरा के गाने ‘अच्छा सिला दिया’ का टीजर आउट हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। गाने के मेकर्स ने ये भी कहा था कि ये सॉन्ग (Achha Sila Diya Out) आज यानी 19 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

जी हां राजकुमार राव और नोरा फतेही का सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया’ (Achha Sila Diya Out) रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है। बता दें कि ये सॉन्ग साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म बेवफा सनम का गाना ‘अच्छा सिला दिया’ का नया वर्जन है।

नजर आया राजकुमार राव का अलग अंदाज

इस गाने में राजकुमार राव और नोरा फतेही की लव और हेट केमिस्ट्री दिखाई गई है। गाना प्यार में मिले धोखे की कहानी कहता है। ‘अच्छा सिला दिया’ में नोरा फतेही राजकुमार को प्यार में धोखा दे देती हैं, जिसके बाद वो बुरी तरह टूट जाते हैं। इतना ही नहीं गाने में नोरा , राजकुमार को मारने की कोशिश भी करती हैं लेकिन वो किसी तरह बच जाते हैं। ‘अच्छा सिला दिया’ के इस नए वर्जन में फेमस सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। फैंस इस गाने को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं। लोग गाने में राजकुमार राव की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। वहीं फैंस नोरा फतेही की डांसिंग पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button