बिज़नेसइंडिया
Trending

Anant-Radhika Engagement: अनंत अंबानी की हुई राधिका मर्चेंट के संग सगाई, शामिल हुए बॉलीवुड के कई सितारें

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई (Anant-Radhika Engagement) में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गईं।

Anant-Radhika Engagement : देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर एक के बाद एक खुशियां दस्तक दे रही है। हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बने है। और अब बड़े बेटे के बाद अब मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant-Radhika Engagement) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अनंत और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की सगाई गुरुवार को हुई है।

दोनों की सगाई की रस्में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गईं। सगाई का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नीता अपनी बहु का स्वागत कर रही है, मीडिया वालों के ये रस्में काफी पसंद आई। सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं।

इस अंदाज में किया बहू का स्वागत

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई (Anant-Radhika Engagement) में गोल धना और चुनरी विधि की रस्में निभाई गईं। ये ये रस्में गुजराती हिंदू परिवारों में पीढ़ी-दर-पीढ़ी चली आ रही हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीता अंबानी अपनी होने वाली छोटी बहू का द्वार पर ही बड़े ही शाही अंदाज से स्वागत करती हैं। वो पहले राधिका की आरती उतारती हैं, फिर उन्हें तिलक लगाती हैं। इस तरह से नीता ने एक-एक करके कई रस्में इस दौरान निभाई।

बहू ने भी किया झुक कर प्रणाम

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी (Anant-Radhika Engagement) के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू जिस तरह से परिवार को हर सदस्य के सामने हाथ जोड़कर और झुक कर उनको सम्मान दे रही हैं उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर राधिका के इस अंदाज की जमकर तारीफ हो रही हैं। सभी इस नये जोड़े की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

ये सितारें हुए शामिल

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपनी मौजदूगी दर्ज कराई। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनके छोटे भाई अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी पहुंचे। वे दोनों पारंपरिक ड्रेस में ही नजर आए। इसके साथ ही स्पोर्ट्स और बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरकत की। इनमें सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय, श्रेया घोषाल, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण समेत कई दिग्गज शामिल थे।

अपनी भतीजी के साथ पहुंचे सलमान

अनंत-राधिका की सगाई में सलमान खान अपनी बहन अलवीरा अग्नीहोत्री की बेटी अलिजेह के साथ पहुंचे थे। अलवीरा ने निर्माता-निर्देशक अतुल अग्नीहोत्री से शादी की है। इस शाही पार्टी में सलमान खान पूरे स्वैग में एंट्री करते देखे गए। उन्होंने अपने लुक को बिलकुल सिंपल रखा। नेवी ब्लू सिल्क कुर्ते में सलमान खान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनकी भतीजी अलिजेह ने ऑफ व्हाइट कलर के स्टालिश लहंगे में पार्टी में शिरकत की।

इस लुक में नजर आए दीपिका और रणवीर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में दीपिका पादुकोण ने हैवी कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ रेड एंड गोल्डन कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी। इसके साथ दीपिका ने गले में डायमंड का हैवी नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स पहली ​थी। साथ ही बालों को पूरा कवर करते हुए दीपिका ने बन बनाया हुआ है। वहीं, रणवीर​ सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का का शाइनी कुर्ता और पैंट कैरी किया है। इस ड्रेस में वो बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। कपल का रॉयल लुक देखकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

बेटी आराध्या संग पहुंची ऐश्वर्या राय

अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन का एथनिक लुक भी काफी चर्चा में है। मां की तरह बेटी ने भी पार्टी में अपने लुक और स्टाइल से चार चांद लगा दिए। आराध्या लाइट पिंक कलर का हैवी एंब्रॉयडरी वाला अनारकली सूट पहना था। इस सूट के साथ आराध्या ने मैचिंग दुप्पटा भी कैरी किया था। वहीं आराध्या ने गोल्डन कलर के मोजरी पहले थे जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। आराध्या ने काम में सुंदर सा ईयररिंग कैरी किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button