मनोरंजन
Trending

Pathaan Advance Booking: ‘पठान’ तोड़ेगी एडवांस बुकिंग के सारे रिकार्ड? एक रात में हुई इतनी कमाई

फिल्म ने पहले ही गुरुवार को रात 11 बजे तक आईनॉक्स पर 51,000 टिकट, पीवीआर में 38,000 टिकट और सिनेपोलिस में 27,000 से अधिक टिकट बेच दिए हैं।

Pathaan Advance Booking: बॉलिवुड की मचअवेटेड फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) 19 जनवरी से शुरू हो चुकी है। पठान को लेकर इस हद तक क्रेज बना हुआ है कि, फिल्म के एडवांस टिकट कुछ ही जगहों के लिए उपलब्ध थे, बावजूद इसके पहले ही दिन 1.17 लाख टिकट बेचे गए। फिल्म ने पहले ही गुरुवार को रात 11 बजे तक आईनॉक्स पर 51,000 टिकट, पीवीआर में 38,000 टिकट और सिनेपोलिस में 27,000 से अधिक टिकट बेच दिए हैं।

25 अप्रैल को OTT पर होगी रिलीज

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म की OTT Release date भी सामने आ गई है । ‘पठान’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के तीन महीने बाद यानी 25 अप्रैल को OTT Platform Amazon Prime Videos पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया गया।

दर्शकों में दिखा जबरदस्त क्रेज

यशराज बैनर की इस स्पाई यूनिवर्स के लिए दर्शकों का क्रेज देखकर लगता है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर 35 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है।ऑस्ट्रेलिया, यूएई और जर्मनी में भी पठान को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है। बता दें कि फिल्म में जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button