वायरल
Trending

Jharkhand : कड़ाके की ठंड में धरने पर बैठी है प्रेम‍िका, प्रेमी से कर रही ये मांग..

झारखंड़ के धनबाग में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के सामने शादी करने की मांग को लेकर दिन रात धरने पर बैठी है। लगभग 96 घंटों का समय गुजर जाने के बाद भी ये प्रेमिका इस कड़ाके की ठंड में धरने पर बैठी है।

Jharkhand : आपने बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ”शादी में जरूर आना” तो देखी ही होगी। इस फिल्म में एक गाना है, ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। अब इस गाने के बोल जैसा ही आजकल झारखंड़ (Jharkhand) के धनबाग में देखने को मिल रहा है।

Jharkhand के धनबाग में प्रेमिका बैठी धरने पर

झारखंड़ के धनबाग में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के सामने शादी करने की मांग को लेकर दिन रात धरने पर बैठी है। आपको बता दें कि, लगभग 96 घंटों का समय गुजर जाने के बाद भी ये प्रेमिका इस कड़ाके की ठंड में धरने पर बैठी है। जानकारी के अनुसार, जब से प्रेमिका धरने पर बैठी तभी से प्रेमी फरार हो गया है। युवती को उसके परिवार, रिश्तेदार और आस-पास के लोगों ने बहुत समझाया, लेकिन युवती शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है।

प्रेमी को शादी से मना करना पड़ा भारी

प्रेमी को प्रेमिका से शादी करने से मना करना बहुत महंगा पड़ता हुआ नजर आ रहा है। प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के दरवाजे के सामने धरने पर बैठ गई। प्रमिका की केवल एक ही मांग है कि, उसकी शादी उसके प्रेमी से करनी है। बता दें कि, युवती के अलावा, उसकी दादी मां और पिता जी भी अपनी बेटी के साथ धरने पर बैठे हैं।

दोनों के परिवारजनों को थी इसकी जानकारी

जब इस मामले की जानकारी स्थानीय मुखियां को मिली तो उसने युवती को समझाने के लाख प्रयास किए, लेकिन युवती अपनी जिद पर अड़ी रही। युवती ने बताया कि, पढ़ाई के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। हम दोनों के बीच 4 साल से प्रेम प्रसंग में थे और इसकी जानकारी दोनों के परिवार वालों को पता था। पहले शादी करने के लिए राजी हुए और अब मना कर रहा है। युवती ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि, जब तक प्रेमी शादी के लिए तैयार नहीं होता है तब तक धरना जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button