मनोरंजन
Trending

Junior NTR: अमेरिका के फेमस समाचार पत्र ‘USA टुडे’ में छाए जुनियर एनटीआर, The Academy अवॉर्ड की लिस्ट में मिला पहला स्थान

NTR को USA टुडे की RRR मूवी में BHEEM के लिए ऑस्कर योग्य प्रदर्शन सूची में नंबर 1 पर रखा गया है। तारक और राम चरण द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के बारे में बात करने के बाद लेख कहता है।

Entertainment : अमेरिका के एक फेमस समाचार पत्र ‘USA टुडे’ ने ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के काम को एक विशेष फीचर में एक लेख के रूप में वर्णित किया है, जिसमें अकादमी पुरस्कार जूरी को दस सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों की सिफारिश की गई है। लेख में कहा गया है कि यूएसए टुडे को उम्मीद है कि इस साल की ऑस्कर दौड़ में उन प्रदर्शनों को याद किया जाएगा।

NTR को USA टुडे की RRR मूवी में BHEEM के लिए ऑस्कर योग्य प्रदर्शन सूची में नंबर 1 पर रखा गया है। तारक और राम चरण द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के बारे में बात करने के बाद लेख कहता है, “करिश्माई राव के पास जंगली जानवरों की सेना का नेतृत्व करने और आसानी से मोटरसाइकिल चलाने की क्षमता है।”

अमेरिका में छा रहे जुनियर एनटीआर

कोमाराम भीम के रूप में अपने त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए, एनटीआर (Junior NTR) कई दिनों से पश्चिम में दिल जीत रहे हैं। वह एसएस राजामौली के साथ सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, ‘आरआरआर’ अभिनेता अमेरिका में थोड़ी देर के लिए मार्वल स्टूडियोज के कार्यकारी के साथ बातचीत करने के लिए चर्चा में था।

ये अभिनेता भी लिस्ट में शामिल

एनटीआर (आरआरआर), टॉम क्रूज (‘टॉप गन: मेवरिक’), पॉल डानो (‘द बैटमैन’), मिया गोथ (‘पर्ल’), नीना होस (‘टार’), जो क्रावित्ज़ (‘किमी’) के साथ , लशाना लिंच (‘द वुमन किंग’ और ‘मटिल्डा द म्यूजिकल’), पॉल मेस्कल (‘आफ्टरसन’), केके पामर (‘नहीं’), जेरेमी पोप (‘द इंस्पेक्शन’), सूची में मौजूद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button