इंडिया
Trending

Pandit Dhirendra Shastri: मंत्री उषा ठाकुर ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर रहे लोगों के बारे में कहा ये…

Pandit Dhirendra Shastri : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) आजकल विवाद को लेकर चर्चा में हैं उन दिनों वो खूब सुर्खियां बटोर रहे है। उन पर आरोप है कि, वह अंधविश्वास को फैलाने और बढ़ावा दे रहे है। इतना ही नहीं धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। बता दें कि बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) की कथा के दौरान लोगों की समस्याएं सुनने और उसका समाधान करने का दावा किया जाता है। कहा जाता है कि भूत, प्रेत से लेकर बीमारी तक का इलाज बाबा की कथा में होता है।

उषा ठाकुर का बयान

कोई बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के समर्थन में आवाज उठा रहा है तो कोई उनके विरोध में उतकर चुनौती दे रहा है। इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कैबिनेट मिनिस्टर उषा ठाकुर (cabinet minister usha thakur) ने बयान दिया है। उन्होंने कहा जो लोग धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर रहे हैं वो केवल देशद्रोही हैं। उषा ठाकुर (usha thakur) ने कहा, जब-जब राष्ट्र द्रोहियों को कष्ट होगा कि सनातन दृढ़ता से मजबूती से खड़ा है तब तक इस तरह के षडयंत्र होते हैं और बरसो से चले आ रहे हैं। ये जो लोग धीरेंद्र शास्त्री के पीछे पड़े हैं वो और कुछ नहीं देशद्रोही हैं।

इससे पहले बाबा रामदेव (Baba Ramdev) का भी समर्थन धीरेंद्र शास्त्री को मिल चुका है। बाबा रामदेव ने कहा है। कुछ पाखंडी धीरेंद्र शास्त्री पर टूटकर पड़े हैं और पूछ रहे हैं कि बालाजी की कृपा क्या है, हनुमान जी की कृपा क्या है।

कहा से शुरु हुआ विवाद

दरअसल ये चर्चा महाराष्ट्र के नागपुर से शुरू हुई, उस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का दरबार लगा था जिसमें अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने उन पर जादू-टोने और अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया था। पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पर दिव्य दरबार और प्रेत दरबार की आड़ में जादू-टोना को बढ़ावा दिए जाने का आरोप था।

इसके बाद से विवाद जारी है। अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने कहा कि जब बागेश्चर धाम सरकार को चमत्कार साबित करने के लिए चुनौती दी गई है तो वह कथा बीच में ही छोड़कर चले गए। इसके बाद पंडित धीरेंद्र शास्त्री का भी बयान आया। उन्होंने चुनौती देने वालों को रायपुर बुलाया, जहां अभी उनकी रामकथा चल रही है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने कई मीडियाकर्मियों के सामने चमत्कार करने का दावा किया। एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर के चाचा का नाम लेकर मंच से बुलाया। अब ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। पं. धीरेंद्र शास्त्री के अनुयायी इसे चमत्कार मानते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button