वायरल
Trending

Romance viral video : बाइक पर Romance कर रहा प्रेमी जोड़ा, लखनऊ के बाद छत्तीसगढ़ का मामला

छत्तीसगढ़ में भी एक कपल का सड़क पर खुलेआम रोमांस करने का मामला सामने आया है। जहां प्रेमी जोड़े ने लखनऊ का किस्सा अब छत्तीसगढ़ (Romance viral video) मे दोहराया है।

Romance viral video : सोशल मीडिया पर आए दिन काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते है। जिनपर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन देते है। ऐसे ही एक वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Romance viral video) का इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। तहजीब की नगरी लखनऊ में सड़क पर खुलेआम कपल बाइक पर रोमांस करते नजर आएं। वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुआ था। वहीं अब एक ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है।

छत्तीसगढ़ के सड़क पर कर रहे Romance

छत्तीसगढ़ में भी एक कपल का सड़क पर खुलेआम रोमांस करने का मामला सामने आया है। जहां प्रेमी जोड़े ने लखनऊ का किस्सा अब छत्तीसगढ़ (Romance viral video) मे दोहराया है। यहां भी प्रेमी जोड़ा चलती बाइक पर एक दूसरे से चिपटे नजर आए, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। https://youtu.be/3tkNF6U1rVA वायरल हो रहा रोमांस का वीडियो छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है।

यहां भीड़ भरी सड़क पर चलती बाइक पर कपल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक लड़की बाइक की टंकी पर बैठी हुई दिख रही है वो लड़के को गले लगाए हुए है, दोनों सड़क पर ऐसे ही घूमते नजर आए। बताते हैं कि इस दौरान उनके दोस्त लोग भी दूसरी गाड़ियों में पीछे चल रहे थे और उन्हें बकअप करते हुए उनका वीडियो बना रहे थे, लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था, वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का और लड़की एक बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं। ये कपल ग्लोब चौक से नेहरू नगर भेलवा तालाब होते हुए वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए, इस दौरान लोग भी पूरे मामले का वीडियो बनाते दिखे।गौर हो कि दुर्ग पुलिस का आदेश दिए थे कि यदि कोई भी बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के गाड़ी चलाते मिला तो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, मगर यह कपल खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आया, ये मामला खासी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button