टेक ज्ञान
Trending

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री ने दिखाए तीखे तेवर, बोले – कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे

पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने विरोधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे।

Bageshwar Dham : बागेश्वर धाम के बाबा पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। उन्होंने एक वीडियो मैसेज साझा किया है। इस वीडियो में बाबा पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने विरोधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे। आपको बता दें कि, यह वीडियो बागेश्वर धाम सरकार(Bageshwar Dham ) के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया गया है।

Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री ने आचार्य बालकृष्ण से की मुलाकात

बयानों पर देशभर में लगातार धर्मयुद्ध जारी है। इसी बीच बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अब अपने नए मिशन पर निकल पड़े है। वह बागेश्वर धाम से सीधे हिमालय पहुंचे। बता दें कि, फरवरी माह में बागेश्वर धाम में होने वाले विशाल यज्ञ कार्यक्रम में संतों को निमंत्रण देने के लिए निकले है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के इस मिशन का केंद्र बिंदु भी सनातन और हिंदू राष्ट्र है। वहीं उत्तराखंड में धीरेंद्र शास्त्री की मुलाकात आचार्य बालकृष्ण से हुई। Read more- Khelo India Youth Games 2023: पहली बार एमपी में आयोजित होगा खेलो इंडिया यूथ गेम्स, इन शहरों में खिलाड़ी दिखाएंगे अपना जलवा

कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे

वीडियों जारी कर बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि, आज 27 तारीख है और हम यात्रा पर निकले है। हम 2 से 3 दिन की यात्रा पर हैं। बागेश्वर वाले बाला जी और सन्यासी बाबा के चरणों की कृपा से जो यज्ञ होने जा रहा है, उसमें देश के सभी जगहों के संत, महापुरुषों को आमंत्रण देने के लिए हम निकले हैं। हम सभी संतों को आमंत्रण दे रहे है। हम बहुत जल्द ही बागेश्वर धाम आएंगे। आप इंतजार करिए और सनातन का झंडा गाडे रहिए। आगे उन्होंने कहा कि, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button