मनोरंजन

Rakhi Sawant: राखी सावंत की मां का निधन, बूरी तरह टूटी राखी, आज दोपहर में होगा अंतिम संस्कार

राखी सावंत की मां जया ने शनिवार यानी 28 जनवरी (Rakhi Sawant) की रात मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Rakhi Sawant: बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया सावंत (Jaya Sawant) का देर रात निधन हो गया। मां के निधन के बाद राखी का खुद का संभालना बेहद मुश्किल हो गया। वे बूरी तरह टूट गई। बता दें कि राखी की मां पिछले काफी समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर जैसी गंभीर से झूज रही थी। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी मां को एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा है। ऐसे में अब अदाकारा का रो-रोकर बुरा हाल है।

राखी की दोस्त ने दी जानकारी

राखी सावंत की मां जया ने शनिवार यानी 28 जनवरी (Rakhi Sawant) की रात मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। राखी और उनकी दोस्त ने मीडिया से इस खबर की पुष्टि की थी। मां के आखिरी पलों में राखी उनके साथ ही थीं, लेकिन अब जब जया इस दुनिया में नहीं रहीं तो राखी भी पूरी तरह टूट गई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर राखी की कई वीडियो वायरल हो रही है, जिसमे उनका रो-रोकर बुरा हाल है। अदाकार मां के शव के साथ अस्पताल के बहार स्पॉट हुई। इस दौरान जोर-जोर से रोकर अपनी मां को याद करती दिखीं। वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल बिरयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें राखी साड़ी पहने अपनी मां के पार्थिव शव के साथ अस्पताल से बाहर निकल रही हैं।

इस दौरान राखी के पति आदिल खान उनके साथ नजर नहीं आए। ऐसे में राखी रोते-रोते पति आदिल का नाम ले रही है। वह अपनी दोस्त से पूछ रही है कि आदिल कहा है..आदिल कहा है..। राखी को इस तरह अकेला छोड़ आदिल को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। खबरों की माने तो राखी की मां जया भेड़ा का अंतिम संस्कार नगर पालिका ईसाई कब्रिस्तान ओशिवारा अंधेरी पश्चिम में दोपहर 12 बजे होगा।

राखी ने शेयर किया मां का आखिरी वीडियो

इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने अस्पताल से मां का अंतिम वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में राखी की मां हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए मुश्किल से सांस लेते हुए नजर आ रही हैं। राखी अपनी मां के पास जमीन पर बैठे रोती नजर आ रही हैं। रोते हुए वह भगवान से प्रार्थना कर रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- आज मेरी मां का हाथ सिर से उठ गया और मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं बचा। आई लव यू मां. आप के बिना कुछ नहीं रहा। अब कौन मेरी पुकार सुनेगा और कौन मुझे गले लगाएगा मां… अब मैं क्या करूं मां. कहां जाऊं। Read more- Big Boss 16 Shanivaar ka Vaar: टीना हुई बिग बॉस 16 से बाहर, शालीन डांस कर जताई खुशी, जानें कौन होगा शो का विनर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button