इंडिया

Navneet Rana का बयान – धर्म के खिलाफ बोलने वालों के आगे कफन बांधकर खड़ी हो जाऊंगी

Navneet Rana : महाराष्ट्र में अमरावती से सांसद नवनीत राणा Navneet Rana ने एक बार फिर अपनी हुकांर भरते हुए भगवान श्री राम के विरोधियों को करारा जवाब दिया है। आपको बता दें कि सांसद नवनीत राणा अपनी लोकसभा क्षेत्र अमरावती के खोलापुरी गेट मालीपुरा महारुद्र हनुमान मंदिर समिति के द्वारा आयोजित हनुमान चालीसा पाठ में शामिल होने के लिए आई थी, इस दौरान ही उन्होंने यह बयान दिया है।

Navneet Rana ने भगवान हनुमान चालीसा का पाठ किया

यहां पर सांसद नवनीत राणा ने हजारों भक्तगणों के साथ भगवान हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसी बीच उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित किया। सांसद नवनीत राणा ने अपने संबोधन में कहा कि, वह भगवान श्री राम और भगवान हनुमान का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी।

भगवान राम का अपमान बिल्कुल बर्दाश्त नहीं

सांसद नवनीत राणा ने आगे अपने संबोधन में कहा कि, जब-जब धर्म के खिलाफ बात होगी या फिर भगवान हनुमान और भगवान श्री राम का विरोध होगा, तो मैं सबसे पहले सर पर कफन बांध कर और केसरिया लेकर खड़ी रहूंगी। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि, मैं भगवान हनुमान और भगवान श्री राम का अपमान बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगी। जहां भगवान का या फिर हिंदू धर्म का विरोध होगा, मैं वहां खड़ी रहूंगी। उन्होंने कहा कि, मैं धर्म के लिए ये कर सकती हूं।

भगवान हनुमान की 111 फीट की मूर्ति स्थापित की जाएंगी

कार्यक्रम के दौरान नवनीत राणा ने आगे बोलते हुए एक बड़ा ऐलान भी किया है। उन्होंने कहा कि ‘वह भगवान हनुमान की 111 फीट की मूर्ति स्थापित करने का संकल्प लेती हैं। Read more-Rakhi Sawant: राखी सावंत की मां का निधन, बूरी तरह टूटी राखी, आज दोपहर में होगा अंतिम संस्कार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button