राज्य

Junaid Nasir Murder Case : राजस्थान और हरियाणा पुलिस आमने-सामने , जुनैद-नासिर केस से जुड़ा है मामला

Junaid Nasir Murder Case : हरियाणा के भिवानी जिले में राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमिका गांव निवासी जुनैद और नासिर की हत्या के मामले में दोनों राज्यों की पुलिस आमने-सामने आती नजर आ रही है. हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को राजस्थान पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज किया है।वहीं राजस्थान पुलिस नए तरीके से रणनीति बना रही है। इस मामले में राजस्थान पुलिस का मानना है कि आरोपी श्रीकांत, लोकेश और रिंकू हरियाणा पुलिस के मुखबिर हैं. तीनों गाय तस्करों पर कार्रवाई के दौरान हरियाणा पुलिस के साथ जाते थे। सूत्रों के अनुसार राजस्थान पुलिस से पूछताछ में आरोपी रिंकू ने बताया कि जुनैद और नासिर को पकड़ने के बाद उसने दोनों के साथ मारपीट की थी.

Junaid Nasir Murder Case : राजस्थान पुलिस की एफआईआर में आरोपी बनाए गए व्यक्ति श्रीकांत पंडित की मां दुलारी देवी ने आरोप लगाया कि पिटाई के कारण उनकी बहू के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. हालांकि, राजस्थान पुलिस ने महिला के आरोपों से इनकार किया है. श्रीकांत पंडित दो लोगों का अपहरण और हत्या किए जाने के मामले में आरोपी है. पंडित बजरंग दल के स्थानीय नेता मोनू मानेसर के नेतृत्व वाले गौरक्षा दल का सदस्य है.

मामले में गर्भपात की धाराएं लगाई

नूंह के एसपी वरुण सिंगला ने कहा कि अभियोग पंजीकृत किया गया है. मामले में गर्भपात की धाराएं लगाई गई हैं. शिकायत के आधार पर 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. अधिकारी ने कहा कि बच्चे की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है क्योंकि फोरेंसिक लैब से विसरा जांच रिपोर्ट का इंतजार है. मृत पैदा हुए शिशु की मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए उसके शव को पुलिस और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में रविवार को खोद कर बाहर निकाला गया था.

Junaid Nasir Murder Case : पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक रिंकू ने पूछताछ में बताया है कि भिवानी के लोहारू इलाके में शवों को ठिकाने लगाने के लिए उसने बोलेरो और दोनों में आग लगा दी थी. सबूत मिटाने के लिए ऐसा किया, लेकिन बोलेरो के चेसिस नंबर से पहचान हो गई। उधर, मोनू मानेसर को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस ने मंगलवार को मानेसर में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला.

यह भी पढ़े : Karoli : करंट की चपेट में आने से दो मासूम झुलसे ,भाई के पैर, बहन का हाथ कटा , मैरिज गार्डन पर कोई सख्त कारवाही नहीं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button