वायरल

UP में का बा’ गाने वाली नेहा सिंह को पुलिस ने भेजा नोटिस ,तीन दिन के अंदर माँगा जवाब

‘यूपी में का बा’ की सिंगर नेहा सिंह(Neha Singh) राठौर के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोटिस जारी किया है।उन पर अपनी वीडियो के जरिए लोगों में नफरत फैलाने का आरोप है। उनके ‘यूपी में का बा सीजन 2’ का वीडियो ट्विटर और यूट्यूब पर जारी किया गया है, मंगलवार, 21 फरवरी की रात को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नेहा को एक नोटिस थमाया. नोटिस में उनसे सात सवाल किए गए हैं, जिनका स्पष्टीकरण तीन दिन में देने के लिए कहा गया है. जवाब संतोषजनक न होने पर IPC और CrPC की धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा.

अभी कुछ दिनों पहले ही नेहा ने बातचीत में बताया था कि यूपी में जो कुछ है, वह तो सरकार बड़े-बड़े सरकारी विज्ञापनों और उनके कलाकार गानों के माध्यम से सब कुछ बता ही रहे हैं. अखबार रोज सरकार की उपलब्धियों के आंकड़ों को बताने में नहीं थक रहे हैं. ऐसे में वह जनता की आवाज बन रही हैं और यही वजह है कि वह यूपी में “सब बा” की जगह यूपी में “का बा” की तलाश कर रही हैं, क्योंकि यह जनता की तलाश है और वह जनता की बात कर रही हैं.

नेहा ने कहा कि उनका मानना है कि लोकतंत्र में सरकारों से सवाल पूछने चाहिए, ना कि उनके किए गए काम के कसीदे पढ़ने चाहिए. उसको पढ़ने के लिए तो सरकारी मीडिया है ही और उन्हें अच्छे काम करने के लिए ही तो चुना गया था. अगर हम, जिन्होंने वोट दिया है, वह उनसे सवाल नहीं करेंगे तो फिर कौन करेगा. इसलिए एक ऐसे दौर में जब मीडिया से लेकर जिन पर इस तरह के सवाल पूछने की जिम्मेदारी थी, वह चुप हैं या एक तरफा तारीफ में लगे हैं. ऐसे में नेहा जैसी एक लड़की लोकतंत्र के उस परचम को ऊंचा उठाने के लिए लोगों से सवाल कर रही है कि यूपी में “का बा”.

यह भी पढ़े :Junaid Nasir Murder Case : राजस्थान और हरियाणा पुलिस आमने-सामने , जुनैद-नासिर केस से जुड़ा है मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button