वायरल

Viral: पारंपरिक ड्रेस पहन दो लड़किया दौड़ा रही थी बुलेट ,वायरल वीडियो देख लोग बोले की इस जमाने की लड़किया…

Viral : कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जिनकी वीडियो चंद ही मिनटों में वायरल हो जाती है। लड़की का यह वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसका यूनिक अंदाज देख आप भी खुश होने वाले होने वाले हो।

Viral : सोशल मीडिया पर महिलाओं के तमाम वीडियो हैं जिनमें वे स्वैग से रॉयल एनफील्ड की बुलेट बाइक दौड़ाती नजर आती हैं। कुछ महिलाएं इस मोटरसाइकल के साथ स्टंट भी करके दिखाती हैं। जी हां, कोई हाथ छोड़कर बाइक भगाता है, तो कोई और ज्यादा ही खतरनाक करतब करते हुए इंस्टाग्राम के लिए रील बनवाता है। खैर, इस बार दो महिलाओं का एक क्लिप इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छा गया है। इसमें वे पारंपरिक पोशाक में बुलेट बाइक भगाती नजर आ रही हैं।

Viral : यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसको लाखो लोग देख चुके हैं और जिसने भी देखा उसने लाइक जरूर किया। सबको यह वीडियो बहुत पसंद आया है।

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है बाइक पर दो लड़कियां हैं दोनों ने ही पारंपरिक ड्रेस पहनी है और बाइक पर राइड ले रही हैं दोनों लड़कियों का यह वीडियो एक शख्स बना रहा है बाद में इसने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

दोनों ही लड़कियों के बीच वीडियो पर दर्शक लगातार कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं जबकि कुछ उन्हें हेलमेट पहनने की सलाह भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-नई जनरेशन की लड़कियां, आई प्राउड ऑफ यू ।

यह भी पढ़े : Romance viral video : बाइक पर Romance कर रहा प्रेमी जोड़ा, लखनऊ के बाद छत्तीसगढ़ का मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button