राज्य

Ujjain Mobile Blast : मोबाइल फ़ोन की बैटरी फटने से व्यक्ति की मौत

Ujjain Mobile Blast : मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कथित तौर मोबाइल फोन की बैटरी में विस्फोट होने से 68 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

Ujjain Mobile Blast : उन्होंने बताया कि घटना सोमवार को जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर बड़नगर कस्बे में हुई और फोरेंसिक विशेषज्ञ इसकी जांच कर रहे हैं।

Ujjain Mobile Blast : बड़नगर थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने कहा, ‘‘मृतक की पहचान दयाराम बरोड़ के रूप में हुई है जो अपने दोस्त के साथ कहीं जाने वाला था। जब बड़ोद ने फोन नहीं उठाया तो दोस्त उसके घर गया और उसे मृत हालत में पाया। कथित तौर पर चार्जिंग के दौरान मोबाइल फोन की बैटरी में विस्फोट होने से यह घटना हुई और घटनास्थल पर उसका क्षत-विक्षत शव पड़ा था।’’ उन्होंने कहा कि शव के पास मोबाइल फोन के टुकड़े भी मिले हैं। अधिकारी ने कहा कि घर में कोई अन्य विस्फोटक सामग्री नहीं मिली।

Ujjain Mobile Blast : फोरेंसिक विशेषज्ञ घटना की हर पहलू से जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वे यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कहीं यह घटना घर के पास से गुजर रही हाईटेंशन बिजली लाइन के कारण तो नहीं हुई।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़े :Viral: पारंपरिक ड्रेस पहन दो लड़किया दौड़ा रही थी बुलेट ,वायरल वीडियो देख लोग बोले की इस जमाने की लड़किया…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button