राज्य

Rajasthan paper leak : हरीश मीणा ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना , पेपर लीक के मामले पर फिर गरमाई राजनीति

Rajasthan paper leak : राजस्थान में लगात्तार बढ़ रहे पेपर लीक के मामले को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा रही है। पेपर लीक मामले को लेकर गहलोत सरकार के मंत्री ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। पायलट के समर्थक कांग्रेस विधायक हरीश मीणा ने विधानसभा में सरकारी भर्तियों के पेपर लीक और नेटबंदी को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है। मंत्री हरीश मीणा ने कहा कि पेपर लीक और इंटरनेट सस्पेंड होने की खबरें सिर्फ राजस्थान में ही क्यों आती हैं? युद्ध के बावजूद यूक्रेन में इंटरनेट चल रहा है और परीक्षा होते ही हम नेट बंद कर देते हैं।

Rajasthan paper leak : मंत्री हरीश मीणा ने अपनी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में कुछ चीजें हो रही हैं, जैसे पेपर लीक। मैं भी राजस्थान का मूल निवासी हूं। मैंने पेपर भी दिया है। यूपीएससी परीक्षा पूरे देश में आयोजित की जाती है। मैंने नहीं सुना कि आईएएस परीक्षा का पेपर लीक हो गया है। इंटरनेट बंद करने से कुछ नहीं होगा। कारणों पर जाइए। इसका मुख्य कारण यह है कि हम अपराधियों तक नहीं पहुंच रहे हैं। यह राजस्थान का आंतरिक मामला है। पेपर राजस्थान में ही छपते हैं। राजस्थान के लोग ही परीक्षा देते हैं। पेपर लीक राजस्थान के लोग ही करते हैं। आज तक यही पता चल पाया कि आरपीएससी से पेपर लीक होता है, कहां से होता है? कुछ पता करो। आप लोगों ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए इंटरनेट बंद कर दिया।

Rajasthan paper leak : हरीश मीणा ने आगे कहा कि दुनिया में आधे इंटरनेट शटडाउन भारत में होते हैं। इंटरनेट पर प्रतिबंध लगाने में राजस्थान भारत में शीर्ष पर है। यह सर्वे आज ही प्रकाशित हुआ है। यह मेरे लिए गर्व की बात नहीं, शर्म की बात है। यह चिंता का विषय है। आपको इस पर मंथन करना चाहिए और इसका समाधान खोजा जाना चाहिए। हर चीज का बचाव करने से मदद नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़े : Rajasthan News : 48 हजार पदों के लिए शिक्षक भर्ती परीक्षा आज से , नकल रोकने के लिए नेटबंदी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button