वायरल

राजस्थान की इस शादी में हुई नोटों की बारिश , बेटी को दिया 2 किलो सोना और 100 KG चांदी के गहने

राजस्थान में एक कारोबारी की बेटी की शादी की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। कारोबारी ने अपनी बेटी की शादी में करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। दो किलो सोना और 100 किलोग्राम चांदी के गहने, पलंग-सोफा सेट, डाइनिंग टेबल और बर्तन, चांदी का फर्नीचर, SUV कार, बेंगलुरु में फैक्ट्री व प्लॉट, पाली हाउसिंग बोर्ड में 2 बीघा जमीन और बेटी के नाम 1.8 करोड़ रुपए की फिक्स्ड डिपोजिट…, जो इन दिनों मीडिया और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. यह शाही शादी राजस्थान के पाली में हुई. राजे-रजवाड़ों से भी ज्यादा शानो-शौकत के साथ हुई शादी की कई और दिलचस्प बातें भी हैं,

राजस्थान : पाली जिले में ही हाल में हुई व्यवसायी महेंद्र सिंह राजपुरोहित की बेटी की शादी की चर्चा जोरों पर है.दरअसल, पाली के मोहराई गांव में कारोबारी महेंद्र सिंह सेवड़ (राजपुरोहित) ने हाल ही में अपनी बेटी वंशिका की शादी की थी।हो भी क्यों नहीं, राजपुरोहित ने बेटी और दामाद को करोड़ों रुपये गिफ्ट देने के साथ ही गाड़ी-बंगला और जमीन सब कुछ दिया है. महेंद्र सिंह राजपुरोहित ने इस शादी में केवल बेटी और दामाद का ही ख्याल नहीं रखा, बल्कि बारात की भी ऐसी आवभगत की कि उसे बाराती जिंदगीभर नहीं भूल पाएंगे.

राजस्थान : राजपुरोहित ने इस शादी को शाही शादी में बदल दिया. यह शादी बीते 22 फरवरी को हुई थी. राजपुरोहित ने अपनी बेटी के विवाह के बाद उसे गिफ्ट के तौर पर 2 किलो सोने के गहने, 100 किलो चांदी के गहने, फर्नीचर ,बर्तन, एसयूवी कार और बंगला गिफ्ट किया है. वहीं विदाई के समय लाखों रुपये के नोटों की बारिश की गई.

राजस्थान : महेंद्र सिंह राजपुरोहित का बेंगलुरु में प्रॉपर्टी का व्यवसाय है. इसके साथ ही उनके पास पाइप बनाने की कई फैक्ट्रियां हैं. उनका पैतृक गांव पाली जिले के जैतारण उपखंड के मोहराई है. उन्होंने अपनी बेटी की शादी बेंगलुरु की बजाय गांव में ही राजशाही ठाठ से करने की सोची. महेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी वंशिका की शादी पाली जिले के ही भैसाना गांव निवासी लक्ष्मण सिंह के बेटे कुलदीप सिंह के साथ हुई है. कुलदीप सिंह भी एक बिजनेसमैन हैं

राजस्थान : बेटी की बारात भैसाना से हेलिकॉप्टर से समौखी आई. मेहराई गांव से करीब 5 किलोमीटर पहले से ही बारात का स्वागत-सत्कार शुरू कर दिया गया था. स्वागत के दौरान दूल्हे को हाथी पर बैठाया गया तो बारातियों को ऊंट, घोड़े और बैलगाड़ियों पर बगियां सजाकर विंटेज कारों में बिठाकर समौखी से मोहराई ले जाया गया. इस राजशाही विवाह को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ हो गई.

वंशिका के पिता ने बेटी को शादी में उपहार के तौर पर सोने-चांदी के गहनों के अलावा फर्नीचर भी चांदी का गिफ्ट किया. इनमें पलंग, सोफा सेट, डाइनिंग टेबल और बर्तन शामिल है. वहीं दामाद को एसयूवी कार, बेंगलुरु में फैक्ट्री, प्लॉट, पाली हाउसिंग बोर्ड में 2 बीघा जमीन सहित एक करोड़ आठ लाख रुपये की एफडी बेटी के नाम उपहार में दी.

यह भी पढ़े :Nagaur News :02 भाइयों ने बहन को डॉलर लगी चुनरी ओढ़ाई भरा अब तक का सबसे ऐतिहासिक मायरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button