राज्य
Trending

जयपुर : प्रोपर्टी डीलर ने महिला के साथ की मारपीट और बदसलूकी, राजनीतिक रसूख के चलते आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

पीड़िता का आरोप – बिना महिला कांस्टेबल के रात 2 बजे घर पहुंचे पुलिसवालों ने की बदतमीजी

सचिन पायलट समर्थक प्रोपर्टी डीलर राकेश चौधरी व अन्य कई आरोपों के घेरे में

जयपुर। सचिन पायलट समर्थक हरिकिशन चौधरी के बेटे राकेश चौधरी के कार्यालय में दो दिन पहले की गई तोड़फोड़ मामले में अब एक नई बात सामने आई है। दरअसल ये पूरा मामला राकेश चौधरी द्वारा सड़क निर्माण के नाम पर दो लाख रूपए की अवैध वसूली से जुड़ा बताया जा रहा है। दूसरे पक्ष से जुड़ी महिला रूबी सिंह ने बताया कि रात 2 बजे बिना महिला कांस्टेबल के थानाधिकारी जयप्रकाश पूनिया व कुछ पुलिस वाले उनके घर आते हैं और बदसलूकी करते हैं जिसका सीसीटीवी फुटेज भी रूबी सिंह के पास मौजूद है। महिला ने थानाधिकारी पर भी परेशान करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस की एकतरफा कार्रवाई से परेशान होकर महिला हेल्पलाइन में भी इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पिता हरिकिशन चौधरी के राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस राकेश चौधरी व उसके 30-40 साथियों पर कार्रवाई करने से डर रही है।

क्या है पूरा मामला

हरिकिशन चौधरी को राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट का समर्थक माना जाता है। हरिकिशन चौधरी के बेटे राकेश चौधरी ने मुहाना थानाक्षेत्र में सीताराम बिहार के पास कॉलोनी बनाई है। राकेश चौधरी पेशे से बिल्डर है। वहीं इस कॉलोनी के बाहर पीड़िता रूबी सिंह का मकान निर्माणाधीन है। जब रूबी सिंह अपने मकान को संभालने के लिए वहां पहुंची तो राकेश चौधरी व उसके साथ आए 30-40 लोगों ने सड़क इस्तेमाल करने की बात कहकर दो लाख रूपयों की अवैध मांग की। लेकिन जब पीड़ित महिला ने रुपए देने से इनकार किया तो वहां मौजूद लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की, गलत जगह छुआ व मारपीट भी की। साथ ही जब महिला ने सारे मामले की जानकारी अपने भाई अनुज सिंह और मंगेतर शुभम सिंह को दी तो महिला का भाई और मंगेतर वहां पहुंचे तो तभी वहां मौजूद राकेश चौधरी और उनके साथ आए लोगों ने दोनों को डंडों व सरिये से हमला कर दिया। महिला ने बताया कि हमारे खरीदशुदा मकान में भारी तोड़फोड़ की गई। हमारी गाड़ी को बुरी तरह लाठी-सरियों से तोड़ दिया गया व उसमें रखे एक लाख रुपए भी ले गए।

गंदी-गंदी गालियां दी, मजदूरों के साथ मारपीट की

रूबी सिंह ने बताया कि एक घंटे के बाद फिर से 8-10 गाड़ियों में सवार होकर 30-40 लोग वहां आ धमके और उनके घर में तोड़फोड़ की। महिला को गंदी-गंदी गालियां दी। वहीं वहां काम कर रहे मजदूरों के साथ भी मारपीट की। इसके बाद हरिकिशन चौधरी के बेटे ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित महिला रूबी सिंह ने ये भी आरोप लगाया है कि उन्हें यहां से घर छोड़ने की धमकियां भी दी जा रही हैं। यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनके घर को जेसीबी लगाकर तोड़ दिया जाएगा या किसी दिन तुम लोगों को गायब कर देंगे और पता भी नहीं लगेगा।  

एक साल से डरा धमका रहे, पुलिस पर प्रश्नचिन्ह

महिला ने बताया कि जब उन्होंने 100 नंबर व महिला हेल्पलाइन पर कॉल करके पुलिस को इसकी जानकारी दी तो वहां से उन्हें नजदीकी थाने में संपर्क करने की सलाह दी गई। महिला मानसिक रूप से डरी हुई है। महिला का कहना है कि पिछले एक साल से ये लोग उन्हें मानसिक प्रताड़ना दे रहे हैं। महिला से सड़क पर चलने के भी पैसे मांगे जाते हैं। वहीं मुहाना थाना पुलिस पर इस पूरे मामले को लेकर प्रश्नचिन्ह लगे हुए हैं। महिला का कहना है कि मुहाना थाना पुलिस मामले में एकतरफा कार्रवाई कर उन्हें डराने-धमकाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button