मनोरंजन

Swara Bhaskar की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में राहुल गांधी सहित कई बड़े नेता पहुंचे , देखें तस्वीरें

Swara Bhaskar : स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने 16 मार्च को दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में राजनीतिक जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की। पार्टी में राहुल गांधी, शशि थरूर. अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव सहित तमाम राजनेता पहुंचे। वहीं राज्यसभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने भी पार्टी में शिरकत की।

प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी स्वरा-फहाद की मुलाकात

Swara Bhaskar : फहाद और स्वरा की पहली मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। प्रोटेस्ट के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी पर बुलाया। तब स्वरा ने कहा था कि शूटिंग में बिजी हूं इसलिए आ नहीं पाऊंगी, लेकिन कसम है तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी।2020 से लेकर 2022 तक, इन दो सालों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। आखिरकार 6 जनवरी को दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी के पेपर्स दाखिल किए और शादी कर ली। पिछले महीने 16 फरवरी को अचानक शादी की खबर शेयर कर स्वरा ने सभी कौ चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद (Samajwadi Party leader Fahad Ahmad) संग कोर्ट मैरिज किया था, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में पूरे रीति-रिवाजों से ट्रेडिशन वेडिंग की। बता दें कि स्वरा और फहद की पहली मुलाकात साल 2019-2020 में हुए आंदोलन के दौरान हुई थी। उस दौरान स्वरा जोर-शोर से छात्रों के बीच नारे लगा रही थी। यहीं से दोनों के विचार मिले थे। तभी फहद के प्रोग्रेसिव रुख ने स्वरा का दिल जीत लिया था।

अब बरेली में होगा दूसरा रिसेप्शन
Swara Bhaskar : दिल्ली के बाद दूसरा रिसेप्शन फहाद के घर बरेली में होना है। ये रिसेप्शन बरेली के नैनीताल रोड स्थित निर्वाना रिसोर्ट में होगा। इस रिसेप्शन की तैयारियां जोरो से चल रहीं हैं। मेहमानों की लम्बी लिस्ट है।

फहाद के मुताबिक करीब एक हजार लोगों को दावत का न्योता दिया है। जिसमें बहेड़ी, दिल्ली, मुंबई समेत कई शहरों मेहमानों के शामिल होने की संभावना है। दावत-ए-वलीमा में यूपी के कई जिलों से विधायकों के पहुंचने की संभावना है।

यह भी पढ़े : Siddharth and Kiara Wedding : जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ने लिए सात फेरे , देखे यहाँ की तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button