राज्य

Jaipur में दोस्ती कर REET की छात्रा से रेप,सरकारी नौकरी लगाने का दिया झांसा, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

Jaipur : जयपुर में आरईईटी की छात्रा से फोन पर दोस्ती कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बेहोशी की हालत में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल तक शोषण करता रहा। ब्लैकमेल करने के बाद भी फेसबुक पर कमेंट लिखकर उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Jaipur : पुलिस ने कहा- अलवर निवासी 25 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जून 2021 से जगतपुरा में किराए का मकान रखकर रीट की तैयारी कर रही है। अज्ञात नंबर के जरिए उसकी बातचीत बसवा दौसा निवासी सतीश मीणा से हुई। आरोपी सतीश ने बताया- उसने कई लड़के-लड़कियों को सरकारी नौकरी दी है। आपको सरकारी नौकरी भी दिलवा देंगे। उसके पास बहुत पैसा है। कई वाहन भी हैं। इसके साथ ही उन्होंने और भी कई बातें कहीं। दोबारा कॉल करने से मना करते हुए कॉल काट दी और नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद आरोपी सतीश ने नए मोबाइल नंबरों से फोन कर परेशान करना शुरू कर दिया।

Jaipur : पीड़िता ने कहा- जुलाई 2021 में युवक मिलने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने उसे अपने कमरे का पता भेजा। कमरे में पहुंचते ही उसने 10वीं और 12वीं कक्षा की मार्कशीट अपने बैग में रख ली। उसे बैग में रखी कोल्ड ड्रिंक पिलाने का ऑफर दिया। नशे के कारण कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए।

Jaipur : अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पिछले डेढ़ साल से वह ब्लैकमेल कर यौन शोषण कर रहा था। परेशान होकर पीड़िता ने फरवरी 2023 में अपना मोबाइल बंद कर लिया। इसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो कमेंट फेसबुक पर पोस्ट कर दी। 11 मार्च को पीड़िता को किसी परिचित को फोन करने पर पता चला। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े : कॉमेडियन और आप नेता ख्याली ने जयपुर में महिला से किया रेप, जान से मारने की दी धमकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button