मनोरंजन

निक जोनस के कॉन्सर्ट से Priyanka Chopra ने शेयर की इन साइड फोटो, कैप्शन में पति के लिए लिखी ये खास बात

Entertainment: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं प्रियंका की आए दिन कोई न तस्वीर और वीडियो सामने आती रहती है। इस बीच प्रियंका ने एक लेटेस्ट तस्वीर को इंटरनेट पर शेयर किया है। ये फोटो प्रियंका के हसबैंड और हॉलीवुड सुपरस्टार निक जोनस (Nick Jonas) के रॉयल अल्बर्ट म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान की है।

निक ने किया रॉयल अल्बर्ट हॉल कॉन्सर्ट को होस्ट

हाल ही में हॉलीवुड के जाने माने कलाकार और सिंगर निक जोनस ने रॉयल अल्बर्ट हॉल कॉन्सर्ट को होस्ट किया है। इस दौरान निक ने अपने फैंस को जमकर एंटरटेन किया है। इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पति निक जोनस के साथ एक इन साइड फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मिरर में देखते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें प्रियंका काउच पर लेटी हुईं और निक बैठकर अपनी शर्ट को मोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रियंका ने लिखा ये कैप्शन

इस मिरर सेल्फी पर प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि- और अब रॉयल अल्बर्ट हॉल को बेचने के बाद। इस तस्वीर में प्रियंका काफी खुश नजर आ रही है। इससे पहले निक जोनस के रॉयल अल्बर्ट हॉल कॉन्सर्ट के दौरान इस कपल की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। जिन्हें फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

इसके अलावा गौर किया जाए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाली 28 अप्रैल को प्रियंका की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सिटाडेल 2 (Citadel 2) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड एक्टर और डारेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zara) में नजर आएंगी।

Read More- Swara Bhaskar की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में राहुल गांधी सहित कई बड़े नेता पहुंचे , देखें तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button