राजस्थान चुनाव 2023राज्य

PM मोदी के ‘मेरे मित्र अशोक गहलोत’ वाले बयान पर Ashok Gehlot ने कसा तंज, राजनीति को लेकर कह दी ये बड़ी बात

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने प्रधानमंत्री मोदी के ‘मेरे मित्र अशोक गहलोत’ वाले बयान पर तंज कसा है।

Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने प्रधानमंत्री मोदी के ‘मेरे मित्र अशोक गहलोत’ वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अपने भाषणों में इस्तेमाल की जाने वाली चालबाजी को समझते हैं क्योंकि वह लंबे समय से राजनीति में हैं।

मोदी के भाषण को बताया चतुराई

बता दें कि राजस्थान कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान, कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी अपने भाषण की शुरुआत ‘मेरे मित्र अशोक गहलोत’ शब्दों के साथ करेंगे और फिर अपनी सरकार की कड़ी आलोचना करेंगे। उन्होंने इसे उनकी चतुराई बताया।

‘मेरे दोस्त अशोक गहलोत’ संबोधन से शुरू किया भाषण

गहलोत (Ashok Gehlot) ने 12 अप्रैल को आयोजित एक रेलवे कार्यक्रम में वर्चुअली दिए गए मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘प्रधानमंत्री हाल ही में दिल्ली से एक वीसी (वीडियो-कॉन्फ्रेंस) में शामिल हुए थे …. उन्होंने अपना भाषण ‘मेरे दोस्त अशोक गहलोत’ कहते हुए शुरू किया।” और वे मेरी सरकार के साथ जो चाहेंगे, करेंगे।’

ट्वीट में प्रधानमंत्री को किया था टैग

दिग्गज नेता ने कहा कि मोदी के भाषण के बाद उन्होंने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री को टैग किया और कहा कि उन्होंने चुनावी भाषण दिया था। उन्होंने कहा, ‘मैं इन सभी चालों को समझता हूं। मैं भी लंबे समय से राजनीति कर रहा हूं।’ कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने मानगढ़ में खुद कहा था कि जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब अशोक गहलोत देश के सभी मुख्यमंत्रियों में सबसे वरिष्ठ थे।

‘अगर में वरिष्ठ हूं तो पीएम को मेरी बात माननी चाहिए’: गहलोत

कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी ने मानगढ़ में खुद कहा था कि जब वह (गुजरात) के मुख्यमंत्री थे, तब अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) देश के सभी मुख्यमंत्रियों में सबसे वरिष्ठ थे। उन्होंने कहा, ‘जब मैं वरिष्ठ हूं तो प्रधानमंत्री को मेरी सलाह माननी चाहिए और पूरे देश में पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस) को लागू करना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘ओपीएस लागू करें…यह आपको पहली सलाह है…हमने राजस्थान के लिए जो योजना बनाई है, आप उसे देश में लागू करें।’

Read More- Jaipur में अहीर समाज ने किया शक्ति प्रदर्शन, कहा- मांगे नहीं मांगी को पटरी और सड़कों पर आएंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button