मनोरंजन

लोगों के ‘सिडनाज’ बोलने पर भड़के सलमान खान, Siddharth Shukla के लिए कही ये बड़ी बात, Shehnaaz ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान अपनी पूरी स्टारकास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो में किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने साफ लफ्जों में शहनाज के फैंस को कहा है कि वो उन्हें बार-बार सिद्धार्थ का नाम याद दिलाकर परेशान नहीं करें। शहनाज (Shehnaaz)

Entertainment: सलमान खान अपनी पूरी स्टारकास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो में किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने साफ लफ्जों में शहनाज के फैंस को कहा है कि वो उन्हें बार-बार सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) का नाम याद दिलाकर परेशान नहीं करें। शहनाज (Shehnaaz) भी सलमान खान से सहमत नजर आईं और उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर भी बात की।

‘फैंस उन्हें मूवऑन नही करने दे रहे’

पूजा हेगड़े, राघव जुआल, सिद्धार्थ, निगम, सहित अपनी पूरी टीम के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे सलमान खान ने जमकर मस्ती की। उन्होंने सबका इंट्रोडक्शन करवाया और जब बारी शहनाज की आई तो कहने लगे कि इसके फैंस तो इसे मूवऑन नहीं करने दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोज सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट कर देते हैं और शहनाज को इससे परेशानी होती है।

मूवऑन करने को तैयार है शहनाज

सलमान खान ने कहा कि ये जो ‘सिडनाज’ करते हैं इन्हें सोचना चाहिए कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहा। तो क्या इन्हें मूव ऑन करने का हक नहीं है? इस पर शहनाज (Shehnaaz) जवाब देती है कि हां मैं तैयार हूं, अपनी लाइफ में प्यार करने के लिए, मूव ऑन करने के लिए। कपिल इस पर मजे लेते हुए कहते हैं कि ऐसा कहो कि कोई ऐसा मिल जाए जो तुमसे प्यार करे। तो शहनाज तपाक से बोलती है कि “प्यार तो मैं करवा लूंगी”।

राघव जुआल के साथ जोड़ा जा रहा शहनाज का नाम

आपको याद दिला दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने मीडिया के सामने शहनाज से कहा था कि तुम अपना पास्ट भूल जाओ और अब मूव ऑन करो। इस पर शहनाज ने जवाब दिया था कि “मुझे समझ नहीं आ रहा आप क्या कहना चाहते हैं”। बता दें कि शहनाज (Siddharth Shukla) के नाम आजकल उनके को-स्टार राघव जुआल के साथ जुड़ रहा है।

Read More- Femina Miss India 2023 Winner: राजस्थान की नंदिनी गुप्ता बनी ‘फेमिना मिस इंडिया’, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button