मनोरंजन

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में धीमी शुरुआत, 3 मल्टीप्लेक्स चेन में बिकी 22 हजार टिकटें

किसी का भाई किसी की जान की ओपनिंग 15 करोड़ रुपये की होगी। इस फिल्म की ओपनिंग 15 करोड़ रुपये की होने का अनुमान जताया जा रहा है। किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश डग्गुबाती की भी अहम भूमिका है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के नंबर नेशनल चैनल से आ रहे हैं। यह इस ओर इशारा कर रहे हैं कि सलमान खान की फिल्म को पिछले एक दशक में सबसे कम ओपनिंग मिलने जा रही है।

किसी का भाई किसी की जान ने अब तक नेशनल चैनल में बुधवार शाम 4:00 बजे तक 22000 टिकटें बेची हैं जो कि फिल्म रिलीज के 2 दिन पहले तक का अपडेट है। किसी का भाई किसी की जान ने अब तक 3 नेशनल चैनल में बुधवार शाम 4:00 बजे तक फिल्म रिलीज के 39 घंटे पहले 22000 टिकटों की बिक्री की है। इससे यह पता चलता है कि आखिरी दिन इसमें उछाल लाने के लिए फैंस को जबरदस्त टिकट खरीदारी करनी होगा।

https://tharsamwad.com/2023/04/19/ashok-chandana-who-wants-to-tarnish-the-image-of-ashok-chandana-twitter-in-discussion-amid-controversy-over-rca-rajsthan-royal/: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में धीमी शुरुआत, 3 मल्टीप्लेक्स चेन में बिकी 22 हजार टिकटें https://tharsamwad.com/2023/04/19/india-population-un-released-new-figures-india-took-a-giant-leap-by-leaving-behind-china: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट में धीमी शुरुआत, 3 मल्टीप्लेक्स चेन में बिकी 22 हजार टिकटें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button