राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan : राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बदले तेवर के क्या हैं संकेत? मीडिया के सवालों का दिया यह जवाब

Rajasthan: हॉस्पिटल रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर विधायकों से वन-टू-वन कार्यक्रम का गुरुवार (20 अप्रैल) को अंतिम दिन था. वन-टू-वन के बाद कार्यालय से जब मंत्री गुढ़ा बाहर निकल रहे थे तो गेट पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री बिजेंद्र सिंह ओला भी खड़े थे. अमूमन राजेंद्र सिंह गुढ़ा मीडिया से बातचीत करते हैं लेकिन आज जब उनसे पूछा गया कि गुढ़ा क्या कुछ कहना चाहेंगे? इस पर उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि मैं नहीं, ओला बोलेंगे. उनसे पूछ लीजिये. गुढ़ा आम तौर पर इस तरह का व्यवहार मीडिया के सवालों के साथ नहीं करते हैं लेकिन आज वह गेट से निकलते ही सीधे अपने आवास की तरफ बढ़ गए, इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. 

आखिर क्यों कुछ नहीं बोले गुढ़ा

पिछले दिनों झुंझनूं में सचिन पायलट के मंच से मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने आलाकमान को चुनौती दे डाली थी. ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि आज विधायकों के वन-टू-वन के बाद मंत्री गुढ़ा कुछ जरूर जवाब देंगे. मगर उन्होंने बिना कुछ बोले ही कई संकेत दे दिए हैं. सूत्रों की मानें तो उन्हें (गुढ़ा को) अनुशासन का पाठ पढ़ाया गया है. इन दिनों राजेंद्र सिंह गुढ़ा कांग्रेस के सभी बड़े कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं. कल उन्होंने कांग्रेस की कार्यशाला में भी भाग लिया वहां भी गुढ़ा ने कुछ नहीं कहा था. झुंझुनूं के बाद अब गुढ़ा लगातार अब शांत नजर आ रहे हैं.

आज इन ज़िलों के विधायकों की थी बैठक 
आज तीसरे दिन बीकानेर, चूरू, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, जयपुर, अलवर, दौसा, सीकर व झुन्झुनूं जिलों के विधायकों से वन-टू-वन संवाद कर चर्चा हुई. इस चर्चा में जयपुर के सिविल लाइंस से विधायक प्रताप सिंह खचारियावास भी पहुंचे थे. चाकसू से विधायक वेद प्रकाश सोलंकी भी यहां मौजूद रहे. इस बैठक के बाद कई बातों के सामने आने की उम्मीद है.

Read More- Rajasthan Govt Hospital: अब अस्पताल में गंदगी नजर आए तो यहां करें शिकायत, आधा घंटे के अंदर होगी सुनवाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button