राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan: कैबिनेट मंत्री पर आरोप लगाकर आत्महत्या करने वाले रामप्रसाद मीणा के घर जाएंगे पायलट, देंगे श्रद्धांजलि

Rajasthan: अशोक गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री पर परेशान करने का आरोप लगाकर आत्महत्या करने वाले रामप्रसाद मीणा को लेकर राजस्थान में राजनीति तेज हो गई है. गहलोत के विरोध में आवाज उठाने वाले सचिन पायलट आज शाम 5:00 बजे मीणा के घर जा रहे हैं, जहां वह मीणा को श्रद्धाजंलि अर्पित करेंगे.

ये है मामला
रामप्रसाद मीणा नामक व्यक्ति ने प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री महेश जोशी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली थी. राजस्थान में यह मुद्दा तूल पकड़ने लगा है. महेश जोशी पर कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा पीड़ित परिवार के साथ धरने पर बैठे हुए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘न्याय की लड़ाई में धरना स्थल पर पहुंच चुका हूं. लोक सेवा का झूठा दावा करने वाली जनविरोधी अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ परिवार को न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रखूंगा. सरकार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रामप्रसाद जी के परिवार को सरकारी सहायता जारी करे.’

वीरांगनाओं के लिए भी पायलट ने उठाई थी आवाज 
बता दें कि पिछले दिनों वीरांगनाओं के मुद्दे पर भी सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी, उन्होंने पुलिस द्वारा वीरांगनाओं के साथ किए गए कथित अनुचित व्यहार की कड़ी आलोचना की थी और कहा था कि पुलिस पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने वीरांगनाओं की मांगों का समर्थन भी किया था.

यह भी पढ़ें- Bharatpur: अपराध के गढ़ मेवात में महिला सरपंच ने जगाई शिक्षा की अलख, 150 लड़कियों को स्कूल से जोड़ा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button