राजस्थान चुनाव 2023

Rajasthan: कोटा में NEET की कोचिंग कर रहे छात्र को चाकू मारकर किया घायल, बदमाश फरार, केस दर्ज

Rajasthan : कोटा शहर में चाकूबाजी की घटनाएं अब आम बात होती जा रही हैं, आए दिन हो रही चाकूबाजी से शहर के लोग परेशान  हैं. पुलिस इन घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. इस बार एक कोचिंग स्टूडेंट के साथ चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दिया गया है. छात्र ने इस मामले में गुमानपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है. अज्ञात बदमाश छावनी फ्लाई ओवर के नीचे खड़े छात्र पर चाकू से हमला कर फरार हो गए. छात्र के हाथ और कोहनी में चाकू से किए गए वार के निशान हैं.

एक साल से कोटा में रहकर कर रहा नीट की तैयारी

कोटा में लाखों छात्र हैं लेकिन इस तरह की वारदात उनके साथ नहीं होती, ये छात्र कोटा में रहकर नीट की तैयारी पिछले एक साल से कर रहा है. कोचिंग स्टूडेंट अशोक बीकानेर जिले के लाखनसर का रहने वाला है. ये घटना बुधवार की है. जब वह अपने हॉस्टल से साइकिल से मोर्निंग वॉक के लिए जा रहा था तभी छावनी फ्लाई ओवर के पास एक बदमाश वहां आया और बातचीत करने लगा, वह अपनी साइकिल पर ही बैठा था. इसी दौरान बाइक पर दो बदमाश आए जो वहां रुके और स्टूडेंट से गाली- गलौच करने का आरोप लगाते हुए बहस करने लगे. एक बदमाश ने चाकू निकालकर स्टूडेंट को मारने का प्रयास किया लेकिन अशोक साइकिल से उतरकर भाग गया.

कोटा में बढती जा रही चाकूबाजी की घटनाएं

अशोक की कोहनी व हाथ पर चाकू लगा है. इस मामले में अशोक ने गुमानपुरा थाने में शिकायत दी है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कोटा शहर में लगातार चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ रही हैं. नाबालिग बच्चे भी चाकूबाजी कर रहे हैं. वहीं आदतन अपराधी भी इन दिनों अपराध को अंजाम दे रहे हैं. दादाबाडी थाना क्षेत्र में भी सोशल मीडिया पर गाली गलौच को लेकर एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया.

Read More- Bharatpur: अपराध के गढ़ मेवात में महिला सरपंच ने जगाई शिक्षा की अलख, 150 लड़कियों को स्कूल से जोड़ा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button