खेल खबरें

DC vs KKR : दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 4 विकेट से हराया, डेविड वॉर्नर ने खेली 57 रनों की पारी

IPL 2023 में अरुण जेटली स्टेडियम में मेजबान दिल्ली कैपिटल्स ने एक रोमांचक मुकाबले में केकेआर को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। ( DC vs KKR ) कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम का टारगेट तक पहुंचने में दम सा निकल गया लेकिन, टीम को आखिरकार 4 विकेट से जीत मिली। टीम के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए।

दिल्ली ने की खराब शुरआत

जीत के लिए मिले आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (DC vs KKR) की शुरुआत खराब रही, जब ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का फ्लोप शो लगातार जारी हैं उन्होंने 13 रन ही बनाए। वहीं कप्तान डेविड वॉर्नर ने 57 रनों का योगदान दिया। मिचेल मार्श 2 रन फिलिप सॉल्ट 5 रन बनाकर सस्ते में आउट हुए, तो मनीष पांडेय 21 ही बना सके तो कैपिटल्स की हालत पतली हो गयी, लेकिन उप-कप्तान अक्षर पटेल ने नाबाद 19 रन बना कर जीत दिला दी।

केकेआर ने की पहले बल्लेबाजी

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 127/10 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से ईशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 2 विकेट चटकाए। अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और एनरिच नॉर्किया को भी 2-2 विकेट मिले। केकेआर की तरफ से जेसन रॉय ने 43 और आंद्रे रसेल ने 38 रन बनाए।

Read More- RR vs LSG: राजस्थान के गढ़ में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने रॉयल्स को 10 रन से हराया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button